Headlines
Loading...
किडनैपर के चंगुल से बच्चे को छुड़ाकर लाई मुंबई पुलिस, तारीफ में सलमान खान ने कही ये बड़ी बात

किडनैपर के चंगुल से बच्चे को छुड़ाकर लाई मुंबई पुलिस, तारीफ में सलमान खान ने कही ये बड़ी बात



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : वालीवुड अभिनेता सलमान खान ने किडनैप किए गए एक साल के बच्चे का रेस्क्यू करने के मामले में मुंबई पुलिस की जमकर तारीफ की है. उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि इंसान जो भी गुनाह करता है, उनमें सबसे बड़ा गुनाह चाइल्ड ट्रैफिकिंग है.

गुरुवार को मुंबई पुलिस ने बताया था कि क्राइम ब्रांच ने ऐसे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने एक साल के बच्चे को किडनैप कर लिया था. पुलिस के इस एक्शन की सलमान ने तारीफ की है.


सलमान खान ने मुंबई पुलिस और मुंबई के पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'गॉड ब्लेस मुंबई पुलिस, दुआ करता हूं कि आप और मज़बूत बने. इंसानों द्वारा किए जाने वाले गुनाहों में सबसे बड़ा गुनाह चाइल्ड ट्रैफिकिंग है. इन क्रिमिनल्स और इनके समर्थकों को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए. दुआ करता हूं सभी बच्चे मिल जाएं और अपने माता पिता के पास वापस लौट आएं.'

यहां देखिए सलमान खान का ट्वीट,,,,,

Published from Blogger Prime Android App


Published from Blogger Prime Android App

मुंबई पुलिस का ट्वीट,,,,,

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा, 'एक साल के बच्चे को किडनैप करने के मामले में क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 ने आरपीएफ सोलापुर डिविज़न के साथ मिलकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.' ट्वीट में ये भी बताया गया कि आरोपी छुपने के लिए सोलापुर भाग गए थे, लेकिन उन्हें ट्रेस कर पकड़ लिया गया. 

पुलिस के मुताबिक बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया गया है. पुलिस ने ट्वीट में दो तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें पुलिस बच्चे को मां को सौंपती नज़र आ रही है.सलमान खान ने जैसे ही पुलिस की तारीफ की, उनके फैंस इस बात से गदगद हो गए और भाईजान की तारीफ करने लगे. 

कई फैंस ने कहा कि भाईजान बेस्ट हैं. सलमान के इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने भी प्रतिक्रिया दी. मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'सराहना के लिए शुक्रिया.

Published from Blogger Prime Android App

इन फिल्मों में बिज़ी हैं सलमान खान,,,,,

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में बिज़ी हैं. इस फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो हाल ही में सलमान ने रिलीज़ किया है. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. ये अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा सलमान ने ये भी एलान कर दिया है कि टाइगर 3 अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.