Headlines
Loading...
हैरान कर देगी Samsung Galaxy S23 Ultra की फोटोग्राफी, रात के अंधेरे में भी कमाल का काम करता है इसका 200 MP कैमरा,,, ।

हैरान कर देगी Samsung Galaxy S23 Ultra की फोटोग्राफी, रात के अंधेरे में भी कमाल का काम करता है इसका 200 MP कैमरा,,, ।





एजेंसी डेस्क : Samsung अपना नया फोन Galaxy S23 Ultra लेकर आने वाला है. इस फोन के कैमरे की खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, लीक्स की रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि यह फोन 200 MP कैमरा के साथ आ रहा है.लेकिन इसके साथ Xiaomi 12T Pro के लिए भी यही कहा जा रहा है. Xiaomi 12T Pro में भी 200 MP कैमरा होने की बात कही जा रही है. यह दुनिया का बेस्ट 200 MP कैमरा फोन होगा, जो अब तक किसी फोन में नहीं देखा गया है. 

टिप्स्टर Ice Universe की मानें तो इसके कैमरा में ऐसे कंप्यूटेशनल स्किल देखने को मिल सकते हैं, जिसका कोई मुकाबला नहीं है. खासकर वो लोग जो रात के समय फोटोग्राफी का शौक रखते हैं, उन्हें यह फोन निराश नहीं करेगा. 

ये अच्छा है और यहां तक कि आप ये कह सकते हैं कि पिछले पांच साल में यह Samsung फ्लैगशिप का बेस्ट कैमरा फोन हो सकता है. हालांकि वास्तविकता क्या है, यह तो इसके आने के बाद ही पता चलेगा. इसकी बैटरी 5,000 mAh हो सकती है. चिपसेट की बात करें तो इसमें Snapdragon 8 Gen 2 होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 

Samsung Galaxy S23 Ultra कब लॉन्च होगा,,, 

Samsung अपने Galaxy S23 Ultra को कुछ महीने बाद लॉन्च कर सकता है. उम्मीद की जा रही है कि जनवरी या फरवरी की शुरुआत में यह हैंडसेट लॉन्च हो सकता है.