Headlines
Loading...
नई दिल्ली: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने खुद बाजार से खरीदी सब्जियां, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने खुद बाजार से खरीदी सब्जियां, वीडियो हुआ वायरल




एजेंसी डेस्क 

नई दिल्ली. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वित्तमंत्री चेन्नई के मायलापुर बाजार में सब्जियां खरीदती दिख रही हैं.निर्मला सीतारमण के कार्यालय द्वारा ट्विटर पर डाले गए इस वीडियो में वह ताज़ी-ताज़ी सब्जियां चुनती हुई और वहां मौजूद लोगों और सब्जी विक्रेताओं के बातचीत करती दिख रही हैं.

सीतारमण के कार्यालय की ओर से किए ट्वीट में बताया गया, ‘चेन्नई की अपनी दिन भर की यात्रा के दौरान निर्मला सीतारमण मायलापुर बाजार में थोड़ी देर रुकी, जहां उन्होंने विक्रेताओं और स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत की और सब्जियां भी खरीदीं.’प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो चेन्नई के माडा स्ट्रीट पर कपालेश्वर मंदिर के पास लियो कॉफी हाउस के बाहर सड़क पर लगी एक सब्जी की पटरी का है, जहां से वित्तमंत्री सीतारमण ने खुद सब्जियां खरीदीं. उनका यह वीडियो ट्विटर पर देखते ही देखते वायरल हो गया, जहां कई लोग उनकी इस सादगी की तारीफ कर रहे हैं.


ऐसे ही एक यूजर ने निर्मला सीतारमण की तारीफ करते हुए लिखा, ‘जमीनी हकीकत से जुड़ने का कितना अच्छा तरीका है! मैम आप एक प्रेरणा हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह! क्या सब्जियों का दाम वाजिब था?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आशा है कि मैम की पुराने दिनों की यादें ताज़ा हो गई होंगा. तस्वीरें देखकर अच्छा लगा.’