Headlines
Loading...
गाजियाबाद: दो पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

गाजियाबाद: दो पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल



गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस सोमवार देर रात डीपीएस स्कूल कट के पास चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान पुलिस ने दो बाइक सवार लोगों को रुकने का इशारा किया. बाइक सवार ने रुकने की जगह पुलिस पर फायरिंग करते हुए (Police encounter with bike riders) बाइक तेज से भगा दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए. 



इनमें से एक पर एक दर्जन तो दूसरे पर दो दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपियों का नाम सुशील और सुरेंद्र है जो दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस ने घायल दोनों बदमाशो को अस्पताल भर्ती करा दिया है.


वहीं दूसरी मुठभेड़ मोदीनगर में एसपी ग्रामीण की एसओजी टीम के साथ बदमाशों की हुई, जिसमें पुलिस की गोली से एक बदमाश फारुख घायल हो गया. घायल होने के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल भर्ती करा दिया है. फारुख ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह अपने साथी सलमान के साथ आते जाते लोगों से लूट पाट की घटना को अंजाम दिया करता था.



पुलिस की इस डबल मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए हैं, जिनसे पास से तमंचा, दो मोटरसाइकिल और कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि त्योहार के सीजन में पूरी तरह से चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है. किसी भी वारदात को रोकने के लिए पुलिस कर्मियों को पूरी तरह से सचेत किया गया हैं. गाजियाबाद के सभी बॉर्डर पर एक तरफ जहां पुलिस की तैनाती है तो वहीं सार्वजनिक स्थलों पर भी सादी वर्दी में पुलिस दिन और रात गस्त कर रही हैं.