Headlines
Loading...
कलयुगी बहन ने प्रेमी संग मिलकर ले ली भाई की जान

कलयुगी बहन ने प्रेमी संग मिलकर ले ली भाई की जान





एजेंसी डेस्क : बिहार _समस्तीपुर पुलिस ने एक मर्डर केस का खुलासा किया है, जिसके बाद हर कोई हैरान है. कलयुगी बहन ने ही अपने भाई की जान ले ली. दरअसल, पुलिस ने लालू यादव हत्या मामले का खुलासा किया है. 

इस मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरी बहन उसके दो साथियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, कारतूस बाइक जब्त किया है. 

घटना के संबंध में एसपी हृदय कांत ने मीडिया को बताया कि हत्या मामले की छानबीन में किसी परिचित के द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिए जाने की बात पुख्ता हुई थी. इसके बाद तकनीकी साक्ष्य मैनुअल इनपुट व अन्य जुटाई गई 

जानकारियों के आधार पर हत्या की साजिश का खुलासा हुआ, जिसमें पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि मृतक की चचेरी बहन जो अपनी शादी से खुश नहीं थी घटना के दिन उसकी ससुराल जाने की विदाई होने वाली थी.

बताया गया है कि उसका किसी के साथ प्रेम प्रसंग था. मृतक की चचेरी बहन ने अपनी ससुराल विदाई को टालने के लिए अपने प्रेमी संग मिलकर लालू की हत्या की साजिश रची. 

उन्होंने बताया कि इस घटना में प्रयुक्त हुए दो हथियार के साथ 11 जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल तीन मोबाइल पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है.