Headlines
Loading...
मिर्जापुर : अहरौरा,,,वाहन लूट गैंग का पर्दाफाश, महिला समेत छह अभियुक्त गिरफ्तार

मिर्जापुर : अहरौरा,,,वाहन लूट गैंग का पर्दाफाश, महिला समेत छह अभियुक्त गिरफ्तार



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : मिर्जापुर,,अहरौरा पुलिस ने वाहन लूट गैंग में शामिल महिला समेत छह अभियुक्तों को अहरौरा से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के पास से लूटी गई कार, तमंचा, कारतूस व दो चाकू बरामद हुआ।

आज शुक्रवार को एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष में प्रेसवार्ता कर मामले का खुलासा किया।


एसपी ने बताया कि 27 अक्तूबर को महाराष्ट्र औरंगाबाद जिला के सिड़को थाना क्षेत्र के गली नंबर आठ निवासी राजकुमार सखाराम गवाई ने अंकुर ढाबा के पास से वाहन चोरी हो जाने की तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी थी। 

प्रभारी निरीक्षक अहरौरा के नेतृत्व में उपनिरीक्षक दिलीप कुमार व उपनिरीक्षक गिरेंद्र कुमार राय की टीम लगी थी।

पुलिस ने वाहन लूट गैंग में शामिल बिहार के भोजपुर के तरारी के मिश्रकर्मा निवासी पुरुषोत्तम मिश्रा, शशिरंजन उर्फ कन्हैया पांडेय, बिहार के मौलाबाद निवासी किरन देवी, वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के भूसामंडी निवासी मेराज हाशमी उर्फ सोनू, बलिया के रसड़ा के नाथलाला निवासी प्रियांशु सिंह व वाराणसी के रामनगर के खोखरा निवासी मोनू सोनकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

Published from Blogger Prime Android App

अभियुक्तों के पास से चोरी की कार, 315 बोर का तमंचा, कारतूस व दो चाकू बरामद हुआ। जिससे अभियुक्त लूट की घटना को अंजाम देते थे।

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह महाराष्ट्र से कार बुक कराकर वाराणसी ले जाने के नाम पर चले थे। रास्ते में अपने अन्य साथियों के सहयोग से मौका पाकर अंकुर ढ़ाबा से वाहन को चुराकर बिहार भागने का प्रयास किया। 

इस तरह के चोरी के वाहनों को हम लोग अपराध करने में प्रयोग करते हैं। अपने गिरोह में एक महिला को भी रखते हैं। वाहन चुराकर ले जाते समय पुलिस की चेकिंग में किसी को कोई शक न हो सके।अ