Headlines
Loading...
बस्ती में महिला टीचर से गैंगरेप मामले में एक आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, दो की तलाश में जुटी पुलिस

बस्ती में महिला टीचर से गैंगरेप मामले में एक आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, दो की तलाश में जुटी पुलिस




एजेंसी डेस्क
बस्‍ती में गैंगरेप के मुख्य आरोपी एक डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि मामले में दो अन्य डॉक्टर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

यूपी के बस्‍ती जिले में गैंगरेप के मुख्य आरोपी एक डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि मामले में दो अन्य डॉक्टर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. 

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के आदेश पर पुलिस ने 28 सितंबर को तीन डॉक्टरों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले के मुख्‍य आरोपी डॉक्टर सिद्धार्थ को सोमवार 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लखनऊ की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में दावा किया था कि कैली अस्‍पताल में बतौर चिकित्‍सक तैनात सिद्धार्थ से उसकी दोस्‍ती पिछले साल सोशल नेटवर्किंग ऐप के ज़रिये हुई थी. 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पिछली दस अगस्त को इंटरव्यू के बहाने सिद्धार्थ उसे बस्‍ती स्थित कैली अस्पताल के हॉस्टल में ले गया, जहां उसने लड़की के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश की. 

लड़की का आरोप है कि इस बात का विरोध करने पर आरोपी डॉक्टर ने अपने दोस्तों कमलेश और गौतम को बुलाया और उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने एक आरोपी डॉक्टर को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक के मुातबिक पीड़िता एक निजी शैक्षणिक संस्थान में पेशे से टीचर है. महिला ने खुद को बचाने के लिए बाथरूम जाने का बहाना बनाया और किसी तरह वहां से भागी. जिसके बाद वो यहां से लखनऊ पहुंची. 

लखनऊ पहुंचने के बाद 27 सितंबर को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की. पुलिस इस मामले में दो अन्य आरोपी डॉक्टरों की तलाश भी कर रही है.