Headlines
Loading...
देवरिया: बेकाबू बोलेरो ने दो पुलिसकर्मियों को कुचला, दारोगा ने तोड़ा दम, कॉन्सटेबल गंभीर रूप से घायल

देवरिया: बेकाबू बोलेरो ने दो पुलिसकर्मियों को कुचला, दारोगा ने तोड़ा दम, कॉन्सटेबल गंभीर रूप से घायल





एजेंसी डेस्क : उत्तर प्रदेश के देविरया में मंगलवार सुबह सड़क हादसा हो गया. बाइक से ड्यूटी पर जा रहे दारोगा और हेड कांस्टेबल को तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में दारोगा की मौत हो गई और हेड कांस्टेबल बुरी तरह जख्मी हो गया.घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

फिलहाल उसकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं है. पुलिस ने वाहन जब्त करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार, बरहज थाना के गौरा बरहज पुलिस चौकी का प्रभार 47 वर्षीय रमाशंकर सिंह यादव के पास था.

उन्हीं के थाने में अजय सिंह हेड कांस्टेबल के पद कार्यरत हैं. मंगलवार की सुबह दारोगा और सिपाही अजय सिंह किसी मामले में जांच के लिए बाइक से मईल गांव जा रहे थे.

दोनों तेलियाकला और नरसिंहडांड गांव के पास पहुंचे ही थे, तभी सामने से चली आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि दोनों बाइक से उछल कर दूर जा गिरे. उनकी बाइक सड़क से उतरकर खंती (गहराई) में जा गिरी.

एक्सीडेंट के बाद वहांं से निकलने वालों की भीड़ लगने लगी. तुरंत ही भीड़ में से किसी ने मईल थाना में फोन करके हादसे की जानकारी दी. मौके पर पहुंची मईल थाना पुलिस ने अचेत पड़े दारोगा और हेड कांस्टेबल को सरकारी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया.

यहां पहुंचने पर दारोगा रमाशंकर सिंह को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, गंभीर घायल अजय सिंह को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया.

फरार है बोलेरो का ड्राइवर,,,

मामले में मईल थाना प्रभारी संदीप सिंह ने कहा कि टक्कर मारने वाले बोलेरो वाहन को जब्त कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एसपी ने कहा- हम पीड़ित परिवार के साथ,,,

देवरिया एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि हादसे में दारोगा रमाशंकर सिंह यादव की दुखद मृत्यु हो गई है. हेड कांस्टेबल भी गंभीर घायल हुए हैं. घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. इस शोक की घड़ी में हम अपने दरोगा के परिजन के साथ हैं.