Headlines
Loading...
स्कूल के लड़को ने लड़कियों की कर दी बेरहमी से पिटाई, अक्सर करते हैं गंदी हरकतें

स्कूल के लड़को ने लड़कियों की कर दी बेरहमी से पिटाई, अक्सर करते हैं गंदी हरकतें


Published from Blogger Prime Android App


एजेंसी डेस्क : झारखंड के स्कूलों में छात्राओं को परेशान करना उनपर टिप्पणी करना जैसे की आम बात है. इन्हें पुलिस प्रशासन का जरा भी डर नहीं है. तभी ही तो आए दिन ऐसे मामले निकल कर सामने आते रहते हैं.शारदामणि गर्ल्स हाई स्कूल का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब उत्कल समाज मिडल एंड हाई स्कूल से कुछ ऐसा ही मामला एक बार फिर निकलकर सामने आ रहा है. जहां खालसा स्कूल के छात्र अक्सर छात्राओं को परेशान करते हैं. उनपर भद्दी टिप्पणी करते हैं. हद तो तब हो गई जब घर लौट रही छात्राओं की इन्होंने बेरहमी से पिटाई कर दी. 

पूरा मामला जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित उत्कल समाज मिडल एंड हाई स्कूल का है. जहां छात्राएं खालसा स्कूल के छात्रों से परेशान है. आए दिन खालसा स्कूल के छात्र उत्कल स्कूल की छात्राओं के साथ अभद्रता करते हैं. गुरुवार को तो उन्होंने सारी हदें ही पार कर दी घर लौट रही छात्राओं के साथ बेरहमी से मारपीट की. जब तक उत्कल स्कूल की छात्राएं अपनी फरियाद अपने अभिभावकों स्कूल के शिक्षक- शिक्षिकाओं को बताती तब तक शरारती छात्र मौके से भाग निकले. 

छात्राओं ने बताया कि, यह कोई पहली घटना नहीं है. आए दिन खालसा स्कूल के छात्र उन्हें परेशान करते हैं. इसकी जानकारी स्कूल के शिक्षकों को भी है. बावजूद इसके किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही छात्राओं के परिजन भी स्कूल पहुंचे, मगर शरारती छात्र भागने में सफल रहे. अब इस मामले के सामने आने के बाद देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है. हालांकि अभी तक इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है. इतना कुछ होने के बावजूद स्कूल प्रशासन ने अब तक थाने में मामला दर्ज नहीं कराया है.