Headlines
Loading...
यूपी, गोरखपुर : किशोरी से गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो छोड़कर भागे हैवान

यूपी, गोरखपुर : किशोरी से गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो छोड़कर भागे हैवान





एजेंसी डेस्क : गोरखपुर (ब्यूरो). कल रात एक गैंगरेप का मामला सामने आया है । घटनास्थल गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पीडि़ता के परिवार के मुताबिक गैंगरेप में शामिल 5 युवकों में एक युवक किशोरी का पहले से परिचित था. दिवाली की रात किशोरी गांव के बाहर एक दुकान पर सामान खरीदने गई थी.उसी दुकान पर गांव का ही एक परिचित युवक उससे मिल गया. युवक किशोरी को अपनी बातों में उलझाकर गांव के बाहर झाडिय़ों में ले गया. जहां पहले से उसके चार अन्य दोस्त मौजूद थे. 

मुंह में कपड़ा ठूंस दिया,,,

वहां सभी ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. किशोरी शोर न मचा सके, इसके लिए युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था. दरिंदों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. हालत बिगडऩे पर किशोरी को छोड़कर दरिंदे फरार हो गए. किसी तरह वहां से बचकर किशोरी घर पहुंची और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. 

पुलिस की त्वरित कार्रवाई से हिरासत में दो दरिंदे,,,

इंस्पेक्टर गीडा राकेश कुमार सिंह ने बताया, पीडि़ता के परिवार की शिकायत पर मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. दो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.