Headlines
Loading...
नाम बदलकर आस मोहम्मद ने एमएससी छात्रा का किया रेप, युवाओं को लव जिहाद के लिए उकसाते थे बाप-बेटे

नाम बदलकर आस मोहम्मद ने एमएससी छात्रा का किया रेप, युवाओं को लव जिहाद के लिए उकसाते थे बाप-बेटे





एजेंसी डेस्क : गाजियाबाद के गांव इकला के मंदिर में पिस्तौल और चाकू के साथ पकड़े गए आस मोहम्मद ने शादी का झांसा देकर दादरी की रहने वाली एमएससी की छात्रा से दुष्कर्म किया था। छात्रा को दरिंदगी का शिकार बनाने के बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था।डरी-सहमी छात्रा शांत बैठ गई थी, लेकिन उसके पकड़े जाने की सूचना मिलने के बाद छात्रा ने उसके खिलाफ मसूरी थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। 


आस मोहम्मद की गिरफ्तारी का पता लगने पर दादरी क्षानाक्षेत्र के गांव में रहने वाली छात्रा ने मसूरी थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह एमएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी। उसने अपना नाम समीर शर्मा बताते हुए उससे दोस्ती की और फिर नजदीकियां बढ़ाने लगा। उसने उसे शादी का प्रस्ताव भी रखा। 


छात्रा का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने छह अगस्त को उसे दादरी स्थित अपने साईं एक्यूप्रेशर सेंटर बुलाया और वहां जबरन उसके साथ रेप किया। आस मोहम्मद ने उसके साथ दरिंदगी दिखाते हुए उसका शरीर नोंच डाला। अधिकारियों का कहना है कि छात्रा के मुकदमा दर्ज कराने के बाद आस मोहम्मद के लव जिहाद में फंसाने वाली आशंका को सच साबित कर दिया है। आतंकी बनाने और धर्म परिवर्तन कराने वाले गिरोह से कनेक्शन के शक में उससे सुरक्षा एजेंसियां जांच पड़ताल में जुटी हैं।

शादी के लिए उकसाता था

ग्रामीणों ने बताया कि आस मोहम्मद और उसके पिता ने गांव के कब्रिस्तान में एक मजार बना ली थी। यहां पर दोनों बाप-बेटे अपने धर्म के युवाओं को गैर मुस्लिम युवतियों के साथ निकाह करने के लिए उकसाते थे। वह युवाओं को इसके लिए पैसे का भी प्रलोभन देता था।

प्रेमिका को दी हीरे की अंगूठी


ग्रामीणों से बातचीत करने पर पता चला कि आस मोहम्मद कोई कामकाज नहीं करता था। इसके बावजूद उसके पास पैसे की कमी नहीं थी। कुछ दिन पहले उसने पड़ोस के एक गांव की रहने वाली गैर मुस्लिम युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने उसे उपहार में हीरे के अंगूठी दी थी।

हिंदू रक्षा सेना के महामंडलेश्वर की हत्या की साजिश रची

गाजियाबाद पुलिस द्वारा पकड़ा गया आस मोहम्मद दादरी के पल्ला गांव का रहने वाला है। उस पर हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि महाराज की हत्या की साजिश रचने का आरोप है। पता चला है कि वह कुछ दिन के लिए हैदराबाद गया था। वहां पर वह कई इस्लामिक और गैर इस्लामिक संगठनों से जुड़ गया। आस मोहम्मद और उसका पिता बाबुउद्दीन उर्फ बाबू पिछले काफी दिनों से संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त थे। 

पल्ला गांव में बाबूउद्दीन उर्फ बाबू का पुश्तैनी मकान है। बाबू का परिवार गांव में लोहार का काम करता था। ग्रामीणों के मुताबिक कुछ दिनों पहले आस मोहम्मद हैदराबाद गया था। आशंका है कि इस बीच वह इस्लामिक संगठनों से जुड़ गया। साथ ही, कुछ गैर इस्लामिक संगठनों से जुड़ गया। उसे कुछ संगठनों से फंडिंग भी होने लगी। उसके पकड़े जाने के बाद पिता बाबू घर छोड़कर गायब है।