Headlines
Loading...
चंदौली में शराब पीने के विवाद में युवक की चाकू गोदकर हत्या, जान बचाने के लिए 500 मीटर तक भागता रहा युवक

चंदौली में शराब पीने के विवाद में युवक की चाकू गोदकर हत्या, जान बचाने के लिए 500 मीटर तक भागता रहा युवक





एजेंसी डेस्क : चंदौली जिले में शराब पीने के दौरान शुरू हुआ विवाद जान लेने पर आमादा हो गया।गुरुवार की रात किसी समय आपस में शराब पीने के दौरान विवाद होने पर एक युवक को वहां मौजूद हत्यारों ने दौड़ाकर चाकुओं से गोदकर मार डाला। चाकू से गोदकर मार डालने की इस घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद विधिक कार्रवाई में जुट गई है। 

पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के दुल्हीपुर शिवाला चौकी अंतर्गत गुरुवार की रात किसी समय आपस में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में मोहम्मदपुर शकूराबाद निवासी 35 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। संभवत शराब पीने के बाद अन्य साथियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, इसी दौरान उसे दौड़ा-दौड़ाकर चाकू गोदकर हत्या कर दिया गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक का एक मकान था, जिसे कुछ दिनों पूर्व बेच दिया था और उसी से कुछ दूर पर खाली जमीन है। उसी जगह पर अपने तीन चार साथियों के साथ वह बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान किसी बात को लेकर मारपीट व विवाद हो गया और अन्य साथियों ने कौसर उर्फ बब्बर को मारते पीटते हुए चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान लगभग 500 मीटर तक वह भागता और छटपटाता रहा। उनसे बचने और संघर्ष करने का प्रयास करता रहा। पुलिस के अनुसार ऐसा घटनास्थल को देखने से प्रतीत हो रहा है।

वहीं वारदात की सूचना मिलते ही क्षेत्र में अफरा तफरी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल में लग गई। घटना के सम्बंध में पुलिस ने लोगों से आवश्यक जानकारी लेने के साथ ही पूछताछ शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर जहा चर्चा का बाजार गर्म है। वहीं स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।