Headlines
Loading...
बिहार: 12 साल पहले मामी को लेकर भागा युवक, महिला के बेटे ने पूरे परिवार को मारी गोली

बिहार: 12 साल पहले मामी को लेकर भागा युवक, महिला के बेटे ने पूरे परिवार को मारी गोली



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : बिहार के बेतिया में अपनी मां के प्रेम-प्रसंग का बदला लेने के लिए एक युवक ने एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मार दी. 

रंजीत पटेल ने विजय पटेल के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिसमें चार लोग घायल हो गए.हमले में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मामला योगापट्टी प्रखंड के डुमरी अहिरवालिया गांव का है. रंजीत पटेल अपनी मां के प्रेम-प्रसंग का बदला लेने के लिए हत्या की नीयत से विजय पटेल के घर में घुसा था.

उसने विजय के परिवार पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली चलाने वाला युवक और जिसे गोली लगी है, वो दोनों ममेरे-फुफेरे भाई हैं.

Published from Blogger Prime Android App

बेतिया के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने इस गोलाबारी की घटना को लेकर बताया कि रंजीत पटेल नाम के व्यक्ति ने विजय पटेल के घर में घुसकर चार लोगों को गोली मार दी. वारदात में किसी की जान नहीं गई है. सभी घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है. आरोपी और पीड़ित आपस में ममेरे-फुफुरे भाई हैं.

मामी को लेकर भागा था भांजा

अधिकारी के मुताबिक, "दस-बारह साल पहले रंजीत पटेल की मां को लेकर विजय पटेल भाग गया था. उस वक्त रंजीत पटेल की उम्र काफी कम थी. उसके पिता ने भी दूसरी शादी कर ली थी. इसी का बदला लेने के लिए रंजीत पटेल ने विजय पटेल और उसके परिवार के लोगों को गोली मार दी."

विजय पटेल 10-12 साल पहले अपनी मामी को लेकर भाग गया था और उससे शादी रचा ली थी. उसी मामी का बेटा जब बड़ा हुआ, तो उसने बदला लेने के लिए विजय पटेल के परिवार पर हमला कर दिया.

पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, तीन खोखे और एक बाइक भी बरामद की है.