Headlines
Loading...
महिला वकील ने कोर्ट में देर से आने के लिए ट्रैफिक जाम को बताया जिम्मेदार तो तलब हो गए प्रयागराज के एसपी ट्रैफिक

महिला वकील ने कोर्ट में देर से आने के लिए ट्रैफिक जाम को बताया जिम्मेदार तो तलब हो गए प्रयागराज के एसपी ट्रैफिक



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
यूपी इलाहाबाद ,,हाईकोर्ट में एक मजेदार वाकया पेश आया। दरअसल एक महिला वकील अपने केस की सुनवाई में देरी से पहुंची तो कोर्ट ने इसका कारण पूछा। वकील का कहना था कि ट्रैफिक जाम की वजह से उसे आने में देरी हुई।बस फिर क्या था। जज का पारा चढ़ा और प्रयागराज के एसपी ट्रैफिक पर ठीकरा फूट गया। हाईकोर्ट ने उन्हें निजी तौर पर अदालत में पेश होने को कहा।


जस्टिस सौरभ श्याम शमशेरी ने एसपी ट्रैफिक को दिए आदेश में कहा कि वो अदालत में आकर जाम को दुरुस्त करने की योजना के बारे में बताए। अदालत ने ये बात पारिवारिक विवाद की सुनवाई के दौरान कही। इसमें महिला ने अपने पति से मेंटीनेंस की मांग की थी। उसकी हाईकोर्ट से अपील थी कि वो लोअर कोर्ट को आदेश देकर उसके मामले की जल्द सुनवाई के लिए कहे।


महिला की पैरवी कर रही एडवोकेट सहर नकवी इसी मामले में पेशी के लिए हाईकोर्ट आई थीं। लेकिन उनको अपनी कार मेन गेट से तकरीबन 1 किमी दूर पार्क करनी पडी, क्योंकि वहां जाम लगा था। उनके केस की सुनवाई चार बजे होनी थी। एडवोकेट को भागकर अदालत तक आना पड़ा। अगर वो लेट हो जाती तो हाईकोर्ट उसके केस को डिसमिस भी कर सकता था।


कोर्ट में आकर उसने बताया कि जाम वाली सड़क पर कुछ पुलिस के जवान मौजूद थे लेकिन वो जाम खुलवाने के लिए कुछ भी नहीं कर रहे थे। जिसकी वजह से उसे आने में देर हो गई। सीनियर एडवोकेट अमरेंद्र नाथ सिंह ने भी कोर्ट से कहा कि जाम की वजह से सभी वकीलों को दिक्कत हो रही है। उसके बाद हाईकोर्ट ने आदेश दिया कि एसपी ट्रैफिक 23 सितंबर को सुबह दस बजे अदालत में आकर जाम से निपटने की योजना के बारे में बताए।