Headlines
Loading...
वाराणसी जाम से कराह उठा बनारस दिन भर आधा शहर रहा जाम लोलार्क षष्ठी का रूट डायवर्जन भी नहीं आया काम

वाराणसी जाम से कराह उठा बनारस दिन भर आधा शहर रहा जाम लोलार्क षष्ठी का रूट डायवर्जन भी नहीं आया काम


वाराणसी


शहर में वीआईपी मेहमानों और लोलार्क षष्ठी पर्व पर डायवर्जन के बाद भी आधा शहर जाम की चपेट में रहा। सुबह से दोपहर बाद तक शहर के कई इलाकों वाहन रेंगते रहे। राहगीर उमस भरी गर्मी से परेशान हुए।


लोलार्क षष्ठी पर्व पर अस्सी से दशाश्वमेध घाट मार्ग पर नो एंट्री के कारण भी जाम की समस्या गंभीर रही। यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुए यातायात पुलिस ने जगह-जगह बैरीकेडिंग कर डायवर्जन लागू किया था। चौराहों पर पुलिस भी तैनात थी। बावजूद इसके लोगों को जाम से जूझना पड़ा।




उधर किनाराम मार्ग और शिवाला तीराहा मार्ग पर डायवर्जन होने से समूचा दबाव विजया चौराहे पर आ गया। इससे भेलूपुरा जाने वाले और दुर्गाकुंड से आने वाले मार्ग अत्यधिक यातायात दबाव के चलते जाम हो गए। इसका असर यह हुआ दुर्गाकुंड से लेकर लंका तक जाम की चपेट में आ गया।




जाम से बचने के लिए लोगों ने गलियों का रूख किया तो वहां भी जाम लग गया। उधर, लंका चौराहा और नरिया से रश्मिनगर मार्ग एक अस्पताल द्वारा सड़क पर वाहन पार्किंग के चलते जाम से लोगों को परेशानी का शमना करना पड़ा। उधर भीखारीपुर तीराहा भी जाम की चपेट में आ गया। उधर रूट डायवर्जन के चलते सोनापुरा तीराहे से लेकर गौदौलिया तक जाम रहा।