Headlines
Loading...
बिहार शादी की पहली रात ही दुल्हन की खुल गई पोल पति डॉक्टर के पास लेकर पहुंचा जाने क्या है वजह

बिहार शादी की पहली रात ही दुल्हन की खुल गई पोल पति डॉक्टर के पास लेकर पहुंचा जाने क्या है वजह





 शादी के बाद दूसरे दिन ही 27 जून को संजीत ने सुनीता को किन्नर बताकर उसे मायके पहुंचाकर दूसरा विवाह कर लिया।इसकी भनक लगने पर सुनीता के स्वजन मकेर पहुंचे तो संजीत के स्वजनों ने बताया कि सुनीता किन्नर है। वह अपने बेटे की शादी किन्नर से नहीं कर सकते हैं। आप लोगों ने उन्हें धोखा दिया है। सुहागरात के दिन जानकारी होने पर हमलोगों ने मुजफ्फरपुर में सुनीता की जांच भी कराई है। 


इसके बाद हो हंगामा के बाद मामले में दोनों तरफ से पंचायती हुई। जब पंचायत से मामले का समाधान नहीं हुआ तो सुनीता ने महिला हेल्प लाइन का दरवाजा खटखटाया। महिला हेल्पलाइन की प्रबंधक मधुबाला ने इस मामले में दोनों पक्षों को नोटिस भेजकर सुनवाई के लिए तीन सितंबर को हाजिर होने को कहा था। पति हेल्प लाइन में हाजिर हुए।


इस मामले में पति ने दर्ज बयान में बताया कि उसके साथ धोखा करके किन्नर से शादी कर दी गई। सुहागरात के दिन पता चलने के बाद वह मुजफ्फरपुर में चिकित्सकों के साथ जांचकर उसे उसके घर पर पहुंचा दिए थे। 




इस मामले में महिला हेल्पलाइन की प्रबंधक मधुबाला ने बताया कि अभी संजीत द्वारा किन्नर होने का कोई मेडिकल टेस्ट की जांच रिपोर्ट नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि शादी के दूसरे दिन पत्नी को किन्नर कहकर दूसरा विवाह करना भी जांच के दायरे में है।