Headlines
Loading...
लखनऊ ,,जन सुनवाई में देरी पर सीएम योगी की अधिकारियों को खरी-खोटी कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे

लखनऊ ,,जन सुनवाई में देरी पर सीएम योगी की अधिकारियों को खरी-खोटी कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे


लखनऊ


CM योगी शुक्रवार को बलरामपुर में थे. उन्होंने DM को जन सुनवाई के लिए समय सीमा निर्धारित करने के निर्देश दिए. कहा कि आम आदमी की शिकायतों का निर्धारित समय सीमा में ही निस्तारण होना चाहिए. सभी अफसरों की जिम्मेदारी है कि वह समस्याओं का समाधान प्राथमिक स्तर पर ही सुनिश्चित करेंइससे फरियादियों को दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने होंगे.


 मुख्यमंत्री शुक्रवार को विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा के लिए बलरामपुर पहुंचे थे. उन्होंने पूरी हो चुकी परियोजनाओं के साथ वर्तमान में चल रही परियोजनाओं की स्थिति देखी. मौजूदा परियोजनाओं को समय सीमा के अंदर पूरी पारदर्शिता के साथ पूरा करने को कहा. साथ ही चेतावनी दी कि किसी भी परियोजना में गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं होना चाहिए.



जिले में कानून व्यवस्था की समीक्षा के बाद CM योगी ने देवीपाटन के तुलसीपुर स्थित प्रसिद्ध शक्तिपीठ पहुंचे. जहां उन्होंने विधि विधान के साथ मां भगवती का पूजन किया और प्रदेश के कल्याण की कामना की. इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर का भ्रमण किया और नागरिक सुविधाओं की स्थिति देखी. 



51 शक्तिपीठों में शामिल है मंदिर

बता दें कि तुलसीपुर स्थित पातेश्वरी पीठ मां दुर्गा के 51 शक्तिपीठों में से एक है. इस शक्तिपीठ पर माता के मंदिर की स्थापना महायोगी गुरु गोरखनाथ ने की थी. CM योगी खुद इस समय गुरु गोरखना मंदिर के पीठाधीश्वर हैं.