Headlines
Loading...
इंडिया वर्सेस पाक लखनऊ के गणेश पंडाल में बप्पा की शरण में पहुंचे भारत की जीत की कामना लेकर भक्तजन कहा यह मैच भारत ही जीते

इंडिया वर्सेस पाक लखनऊ के गणेश पंडाल में बप्पा की शरण में पहुंचे भारत की जीत की कामना लेकर भक्तजन कहा यह मैच भारत ही जीते


लखनऊ
एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच अब से थोड़ी देर में महामुकाबला खेला जाएगा. वहीं इस मुकाबले से पहले भारतीय फैंस टीम इंडिया की जीत के लिए भगवान गणेश से कामना की.


भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 में रविवार को अब से थोड़ी देर में महामुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं. एशिया कप 2022 में यह दूसरा मौका जब भारत और पाकिस्तान का सामना एक दूसरे से होने जा रहा है. वहीं इससे पहले हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी थी. 




भारत पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय फैंस टीम इंडिया की जीत की कामना लेकर भगवान गणेश के पास पहुंचे और उनकी पूजा अर्चना की. दरअसल, लखनऊ के एक गणेश पंडाल में लोगों ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के पोस्टर के साथ भगवान की पूजा अर्चना की और टीम इंडिया के जीत के लिए उनसे आशीर्वाद मांगा.




एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. ऐसे में दीपक हुड्डा या अक्षर पटेल को जगह मिल सकती है. टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी अहम होगा. अगर ऑलराउंडर खिलाड़ी रन बनाने के साथ-साथ विकेट ले लेंगे तो टीम इंडिया की जीत आसान होगी.