Headlines
Loading...
सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर पहुंचे कांग्रेस के समर्थक !

सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर पहुंचे कांग्रेस के समर्थक !


जयपुर । पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के 45वें जन्मदिन से एक दिन पहले मंगलवार को उनके सिविल लाइंस स्थित आवास पर उनके हजारों समर्थक शक्ति प्रदर्शन और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता का राजनीतिक संदेश देने के लिए एकत्र हुए। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता। कार्यक्रम स्थल पर नेता का एक बड़ा कट-आउट आकर्षण का केंद्र था।

समारोह का आयोजन श्री पायलट के जन्मदिन से एक दिन पहले किया गया था क्योंकि वह बुधवार को पार्टी की भारत जोड़ी यात्रा में शामिल होने के लिए तमिलनाडु के तटीय शहर कन्याकुमारी की यात्रा करने वाले हैं। सिविल लाइंस क्षेत्र में बड़ी संख्या में श्री पायलट को बधाई देने वाले बैनर, होर्डिंग और पोस्टर लगाए गए।

यह आयोजन अपने महत्वपूर्ण समय के कारण महत्व रखता है, क्योंकि नए पार्टी अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया इस महीने के अंत में शुरू होगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस पद के लिए सबसे आगे आने के साथ, श्री पायलट के समर्थकों ने उन्हें राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाने की मांग तेज कर दी है।

पार्टी अध्यक्ष के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद जहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पायलट खेमा सक्रिय हो गया, वहीं श्री पायलट ने खुद एक गूढ़ टिप्पणी की कि सभी को आलाकमान के निर्देशों का पालन करना होगा।

कई मंत्री और विधायक श्री पायलट के घर पहुंचे। इनमें बृजेंद्र ओला, हेमाराम चौधरी और मुरारी लाल मीणा शामिल थे। श्री गहलोत के करीबी माने जाने वाले सात विधायकों ने भी दौरा किया।