Headlines
Loading...
बक्सर बिहार : शिक्षक के प्यार में पागल हुई छात्रा घर से भागी ,,था शादी करने का प्लान ,,आगे आप जानकर रह जाएंगे हैरान

बक्सर बिहार : शिक्षक के प्यार में पागल हुई छात्रा घर से भागी ,,था शादी करने का प्लान ,,आगे आप जानकर रह जाएंगे हैरान


बक्सरः बिहार के बक्सर से शिक्षक और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां कोचिंग पढ़ाने के दौरान एक शिक्षक छात्रा को प्यार का पाठ पढ़ाने लगे।यही नहीं छात्रा शिक्षक के साथ भागने के लिए स्टेशन तक जा पहुंची। स्टेशन पर खड़ी किशोरी को संदिग्ध पाते हुए जब रेल पुलिस ने पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया। हालांकि, पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना के एक गांव निवासी संजीत कुमार बोर्ड स्तर के छात्र-छात्राओं को ट्यूशन पढ़ाते थे। उसी गांव की एक किशोरी को ट्यूशन पढ़ने के बदले गुरुजी ने प्रेम का पाठ पढ़ा दिया। गुरुजी के प्रेम जाल में फंसकर किशोरी भी उनके साथ भागने के लिए तैयार हो गई।मोबाइल से बातचीत कर दिन और समय तय कर रविवार को घर से निकल पड़ी, लेकिन तय समय पर गुरुजी नहीं पहुंचे। इस बीच भटकते हुए किशोरी स्टेशन पर पहुंच कर उधेड़बुन में थी कि कहां जाए और क्या करे। रात होने के बाद भटकती हुई किशोरी पर जब आरपीएफ की नजर पड़ी तो पुलिस को माजरा समझते देर नहीं लगी। पुलिस किशोरी को थाने लेकर आई और पूछताछ की तो किशोरी ने सारी बातें बता दी।परिजनों ने पुलिस को दी जानकारी

रेलवे पुलिस ने उसी समय बाल कल्याण समिति को बुलाकर किशोरी को उन्हें सौंप दिया। इधर, घर से गायब हुई किशोरी को ढूंढते स्वजन मुफस्सिल थाने पहुंचे और ट्यूशन पढ़ाने वाले गुरुजी पर बहला-फुसलाकर भगाने के जुर्म में नामजद प्राथमिकी दर्ज करा दी। 

इसी बीच मंगलवार को गुरुजी को थाना क्षेत्र के न्यायीपुर में देखे जाने की पुलिस को सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद युवक संजीत कुमार को जेल भेज दिया गया।


थानाध्यक्ष अमित कुमार ने एजेंसी ब्यूरो को बताया की मामला 11 सितंबर रविवार की शाम का है। यहां से किशोरी को भगाने के मामले में सोमवार को स्वजनों द्वारा नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाले उक्त युवक को थाना क्षेत्र के न्यायीपुर गांव के पास से पकड़ने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।