Headlines
Loading...
यूपी ,,,कानपुर लखनऊ हाईवे पर आज और कल को रहेगा रूट डायवर्जन, यहां पढ़ें कहां से निकाले वाहन

यूपी ,,,कानपुर लखनऊ हाईवे पर आज और कल को रहेगा रूट डायवर्जन, यहां पढ़ें कहां से निकाले वाहन




एजेंसी डेस्क
कानपुर : : जाजमऊ स्थित हजरत काजी सिरायजुद्दीन उर्फ दादा मियां और मख्दूम शाह आला की दरगाह में होने वाले उर्स में बड़ी सख्या में जायरीन (श्रद्धालु) पहुंचेंगे।वहां आने वाले जायरीनों के वाहनों के लिए यातायात पुलिस ने पार्किंग की व्यवस्था की है।

साथ ही जायरीनों को किसी तरह की कोई समस्या ना हो, इसके लिए कानपुर-लखनऊ हाईवे पर रूट डायवर्जन भी किया गया है। यह व्यवस्था शनिवार शाम छह से बजे से शुरू होकर रविवार को कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगी।

 

1- अकील कंपाउंड से बीमा चौराहे की ओर कोई भी वाहन नहीं जाएगा। सभी वाहन अकील कंपाउंड से दाहिने मुड़कर केडीए चौराहे से होते हुए जेके प्रथम चौराहा पहुंचकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।

2- कानपुर से लखनऊ जाने वाले वाहन रामादेवी से रैंप पर चढ़कर फ्लाईओवर से होते हुए जाएंगे। वहीं, रामादेवी से जाजमऊ जाने वाले वाहन जेके चौराहे से केडीए चौराहा होते हुए जाएंगे।

3- उन्नाव से आने वाले वाहन बीमा चौराहे से दाहिने एवं बाएं नहीं जा सकेंगे। ये वाहन जेके चौराहा या हरजेंदर नगर चौराहा से जाएंगे।

4- नासिर हास्पिटल से दाहिने तरफ मस्जिद और मजार की ओर कोई भी वाहन नहीं जाएगा।

पार्किंग

1- फतेहपुर और रामादेवी की ओर से आने वाले वाहन जेके चौराहे से बाएं मुड़ने के बाद केडीए चौराहे से दाहिने मुड़कर अकील कंपाउंड में वाहन पार्किंग करेंगे।

2- उन्नाव से आने वाले दो पहिया वाहन जाजमऊ विश्वकर्मा गेट के पास स्थित मामर ग्राउंड बाजपेयी नगर में वाहन पार्किंग करेंगे। वहीं, उन्नाव से आने वाले चार पहिया वाहन और बस जेके चौराहे से दाहिने मुड़ने के बाद केडीए चौराहे से होकर अकील कंपाउंड और सुल्तान टेनरी के मैदान में वाहन पार्किंग करेंगे।