Headlines
Loading...
बिहार: ट्रांसजेंडर और युवक की अधूरी प्रेम कहानी, कैमूर से वाराणसी के लिए निकले; पटरी पर मिली लाश

बिहार: ट्रांसजेंडर और युवक की अधूरी प्रेम कहानी, कैमूर से वाराणसी के लिए निकले; पटरी पर मिली लाश


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
मोहनियां(कैमूर)। सच ही कहा गया है कि प्यार जात देखता है ना भेदभाव। जब प्यार परवान चढ़ता है तो समाज व परिवार से लड़ने की क्षमता किसी में हो जाती है और जब प्यार का विरोध हो तो लोग कोई गलत निर्णय भी ले लेते हैं।कुछ ऐसी ही घटना बिहार के कैमूर में देखने को मिली है। यहां एक युवक को ट्रांसजेंडर से प्यार हो गया। दोनों जीवन भर साथ रहना चाहते थे, लेकिन इश्क पूरा नहीं होने की वजह से ट्रेन का आगे कूदकर जान दे दी।

मामला यह है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय गया रेलखंड पर अवस्थित भभुआ रोड स्टेशन के समीप का है। यहा ट्रेन के सामने कूद कर एक किन्नर और उसके प्रेमी ने जान दे दी। मृतकों में आदित्य पांडेय (26 वर्ष) ग्राम पिरथीपुर साहूडीह,थाना भरदह, जिला गाजीपुर तथा पूनम कुमारी (25 वर्ष) निवासी,वार्ड संख्या चार कैलाश नगर नारायणपुर जिला पश्चिमी चंपारण का नाम शामिल है। 

इस घटना के बाद पूरे दिन चर्चा होती रही। लोगों का कहना था की आदित्य और पूनम एक साथ भभुआ में रहते थे। दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे। पूनम का छह माह से भभुआ के एक बैंड पार्टी से जुड़ाव था। इसी कारण इस बैंड पार्टी के लोग उसका शव ले गए।

बैंड पार्टी से जुड़ी थी पूनम

इस संबंध में भभुआ रोड जीआरपी के एसआई नागेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को स्टेशन से पश्चिम ट्रेन के आगे कूदकर किन्नर और उसके प्रेमी ने जान दे दी। जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची। मृतकों के पास से आधार कार्ड बरामद हुआ। जिसके आधार पर मृतक आदित्य पांडेय के स्वजनों को सूचना दी गई। 

एक मृतक पूनम कुमारी के ट्रांसजेंडर है। वह भभुआ के एक बैंड पार्टी में काम करती थी। सूचना पर आदित्य के पिता सुभाष पांडेय व अन्य स्वजन भभुआ रोड जीआरपी थाना पहुंचे। मृतक के पिता ने लिखित आवेदन दिया। जिसमें लिखा है कि आदित्य तीन दिन पूर्व घर से वाराणसी जाने के लिए निकला था। दो दिन बीत जाने के बाद खोजबीन शुरू किये। आज  उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो जीआरपी भभुआ रोड जीआरपी के पदाधिकारी से बात हुई।तब घटना की जानकारी हुई।दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया।