Headlines
Loading...
बिजनौर इस्लाम धर्म नहीं कबूलने पर हुआ सामूहिक  दुराचार जिले में आया लव जिहाद का फिर मामला

बिजनौर इस्लाम धर्म नहीं कबूलने पर हुआ सामूहिक दुराचार जिले में आया लव जिहाद का फिर मामला


उत्तर प्रदेश के बिजनौर के बढ़ापुर थाना इलाके के बेनीपुर कोपा गांव से लव जिहाद का मामला सामने आया है। देश की राजधानी दिल्ली की हिन्दू युवती को यूपी के मुस्लिम लड़के ने बनाया लव जिहाद का शिकार।

मुस्लिम लड़के ने हिन्दू बनकर दिल्ली की युवती के साथ शादी की, जिसके बाद अन्य मुस्लिम युवकों ने भी पीड़ित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। जिसके बाद पीड़ित युवती लगातार बिजनौर पुलिस के चककर लगा रही है। पुलिस ने जाँच के बाद कार्यवाही करने का भरोसा दिया है।


दरअसल दिल्ली के मोहल्ला सुल्तानपुरी अमनबिहार गुर्जर चौक की रहने वाली सोनम के हीं मोहल्ले मे यूपी के बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना के बेनीपुर कोपा गांव का रहने वाला गुलशाद राहुल बनकर रह रहा था। सोनम की मुलाक़ात राहुल से साल 2019 मे दिल्ली में हुई थी और राहुल ने सोनम को बड़े बड़े सपने दिखाकर अपने जाल में फसा लिया था। राहुल ने कई बार सोनम का शारीरिक शोषण किया। जिसके बाद राहुल सोनम को बिजनौर जिले के अपने गांव बेनीपुर कोपा ले आया और दोनों ने 14 जनवरी 2020 को कोर्ट में शादी कर ली।


पीड़ित सोनम को नवंबर 2020 मे पता चला कि राहुल हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है और राहुल का असली नाम गुलशाद है। उसके बाद पीड़ित सोनम ने गुलशाद और उसके परिजनों के खिलाफ बढ़ापुर थाने मे तहरीर दी तो पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। 




पीड़ित सोनम ने गुलशाद के भाइयो पर भी जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता अकेली है और जान की सुरक्षा की गुहार और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग कर रही है।


 पीड़ित युवती हिन्दू संगठन के लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और एसपी सिटी से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। फिलहाल पुलिस जाँच की बात कहकर पल्ला झाड़ने मे लगी है।