Headlines
Loading...
बरेली दो सिपाही महिला कांस्टेबल के चक्कर में आपस में भिड़े एक ने की फायरिंग दूसरा बाल-बाल बचा एसएसपी ने पांच को किया सस्पेंड

बरेली दो सिपाही महिला कांस्टेबल के चक्कर में आपस में भिड़े एक ने की फायरिंग दूसरा बाल-बाल बचा एसएसपी ने पांच को किया सस्पेंड


एजेंसी डेस्क
यूपी के बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया जहां कानून के रखवाले खुद कानून को तोड़ने पर उतारू हो गए। बहेड़ी थाना में तैनात दो सिपाही सोमवार दोपहर को एक महिला कांस्टेबल के चलते किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए।


पहले तो आपस में भिड़े, फिर एक दूसरे को गालियां दी बाद में एक सिपाही ने आवेश में आकर फायर कर दिया। गनीमत रही गोली किसी के लगने की जगह फर्श में जा घुसी। जिससे थाने में अफरा तफरी मच गई। मामले को स्थानीय स्तर से दबाने की कोशिश की लेकिन किसी तरह बात बरेली में बैठे उच्चाधिकारियों तक पहुंच गई। इसके बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर बहेड़ी, इंस्पेक्टर क्राइम सहित 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।


बाद में एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह थाने पहुंच गए
जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद उत्पाती सिपाहियों से भी बातचीत की। मामले में गोली चलाने वाले सिपाही माेनू को सस्पेंड कर दिया गया। इसके साथ ही सिपाही याेगेश को लाइन हाजिर कर दिया। इंस्पेक्टर क्राइम काे भी लाइन हाजिर कर दिया है। थाने में सिपाही मोनू ने जिस रिवाल्वर से फायर किया।
वह रिवाल्वर दारोगा की थी, जिसे वह कुछ देर पहले ही थाने में जमा करके गया था। 




बाद में पता चला कि दोनों के बीच महिला सिपाही को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा हैं। पूरा मामला अधिकारियों ने दबा दिया। जानकारी होने पर मंगलवार सुबह एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने थाने के इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार और सिपाही मोनू को निलंबित कर दिया है। पूरे मामले में सीओ बहेड़ी डा. तेजवीर सिंह से रिपोर्ट तलब की गई है।