Headlines
Loading...
बदायूं पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा

बदायूं पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा


एजेंसी डेस्क
 उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदायूं के उरेना गांव निवासी एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति अरविंद की हत्या कर दी।


बताया जा रहा है कि अरविंद को शराब की लत थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। पति दिन रात शराब के नशे में डूबा रहता था। इस बात से उसकी पत्नी रुचि नाराज रहती थी। इसी दौरान रुचि की मुलाकात उरेना पुख्ता गांव निवासी मोहित सिंह से हो गई। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा। बीते तीन दिन पहले रुचि का पति शराब के नशे में धुत होकर घर वापस आया। नशे में होने के कारण उसका पति बेसुध होकर सो गया।


प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
इसी बात का फायदा उठाकर रुचि ने अपने प्रेमी मोहित को घर मिलने बुला लिया और उसके साथ संबध बनाने लगी। इसी दौरान अरविंद को होश आ गया और दोनों को देख लिया। इसके बाद वह उन दोनों पर चीखने-चिल्लाने लगा। उसके शोर मचाने पर मौहित और रुचि ने मिलकर उसे चारपाई पर गिरा दिया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। 




पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया मौत का कारण
परिजन शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसमें मृतक की गला दबाने की वजह से मौत की पुष्टि हुई तो पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी। पुलिस ने आरोपी का पता लगाने के लिए परिवार के सभी लोगों के नंबर सर्विलांस पर लगवा दिया और घटनास्थल से बीटीएस डेटा भी उठाया। पुलिस को इस दौरान एक नंबर मिला जो उसी घर से चल रहा था।


पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल
पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वह नंबर मोहित नामक व्यक्ति का है। जिसके बाद पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसके और मृतक अरविंद की पत्नी रुचि के साथ उसके अवैध संबंध हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी रुचि को भी गिरफ्तार कर लिया।