Headlines
Loading...
कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर आई उनकी बेटी " अंतरा" जाने  किसको और क्यों कहा " शुक्रिया"".

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर आई उनकी बेटी " अंतरा" जाने किसको और क्यों कहा " शुक्रिया"".



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
नई दिल्ली : :कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। गुरुवार को दिल्ली स्थित निगमबोध घाट पर उनकर अतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर मौजूद राजू के सभी चाहने वालों की आंखें नम थीं।उनके परिवार और दोस्तों के लिए यह सबसे मुश्किल वक्त है। इसी बीच राजू की बेटी अंतरा ने सोशल मीडिया पर उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है जिन्होंने राजू के निधन पर शोक जताया है।निधन पर शोक जताने वाले को कहा थैंक्यू


अंतरा ने बुधवार देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें स्टोरी पर शेयर कीं। ये वो पोस्ट हैं जिनमें राजू के निधन पर उनके फैंस और जान-पहचान वालों ने शोक जताया था। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से अंतरा ही राजू से जुड़ी सारी अपडेट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थीं।

Published from Blogger Prime Android App

इन्होंने दी थी अंतरा को सांत्वना


अंतरा ने अपनी स्टोरीज में एक्ट्रेस दिविता जुनेजा, जूही सोनी बब्बर, आरजे अभिनंदन सिंह, कोमल बचतवाल, डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी सिद्दी दत्ता और फिल्ममेकर कजरी बब्बर को धन्यवाद कहा। इन सभी ने राजू के निधन पर शोक जताते हुए अंतरा को सांत्वना दी थी।

ये सेलेब्स भी जता चुके हैं शोक

इससे पहले राजू से जुड़े कई कलाकार और मशहूर सेलेब्स समेत कई पॉलिटिशियंस राजू के निधन पर शोक जता चुके हैं। इनमें पीएम मोदी से लेकर अक्षय कुमार, अजय देवगन और आमिर खान जैसे कलाकार शामिल हैं।


42 दिनों तक लड़ी जिंदगी की जंग

बता दें कि दिल्‍ली के एम्‍स में लगभग 42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करने के बाद राजू ने बुधवार सुबह अंतिम सांस ली थीं। उन्‍हें 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद से वो वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। बीच-बीच में कुछ उम्मीद जगाने वाली खबरें आती रहती थीं, पर अंत में सबको हंसाने वाला रुला गया।