Headlines
Loading...
वाराणसी,,अवैध निर्माण वाली 6 मंजिला इमारत को गिराने पहुंची बीडीए की टीम जहां एक लड़की की दबकर हुई थी मौत

वाराणसी,,अवैध निर्माण वाली 6 मंजिला इमारत को गिराने पहुंची बीडीए की टीम जहां एक लड़की की दबकर हुई थी मौत

Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
वाराणसी के दशाश्वमेध क्षेत्र में स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर से कुछ दूरी पर बड़ादेव इलाके में 6 मंजिला अवैध निर्माण पर वाराणसी विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चल रहा है.


बीते 7 सितंबर को इसी अवैध निर्माणाधीन इमारत से गिरे मलबे के चलते एक लकड़ी की मौत हुई थी.लड़की चंदौली जिला के रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया की रहने वाली थी. इस इमारत के बारे में वाराणसी विकास प्राधिकरण के संयुक्त सचिव का कहना है की ये इमारत पूरी तरह से अवैध है. इसके लिए हमने भवन स्वामी को नोटिस भी भेजा था फिर खुद से तोड़ने के लिए समय भी दिया पर नहीं तोड़ा गया. इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई थी. 


इसी बीच लड़की की मौत भी इसी इमारत के इट के गिरने से हुई अब इस बहुमंजिला इमारत को गिराया जा रहा है पर इस बात का जवाब वाराणसी विकास प्राधिकरण के पास नही है की आखिर बिना किसी एनओसी के इतना बड़ा बिल्डिंग कैसे बन गया है।


वाराणसी विकास प्राधिकरण वाराणसी के सबसे व्यस्ततम इलाके में बने बहुमंजिला इमारत को गिराने पहुंची है वीडीए का दावा है की वे इमारत अवैध है गलत तरीके से इसे बनाया गया है पर इतनी बड़ी इमारत सबसे समाने बन कैसे गई इस कारण दुर्घटना में एक लड़की की मौत हो गई इसका जवाब किसी के पास नहीं है.