Headlines
Loading...
यू पी: बिहार के दो तस्कर 50 लाख की हेरोइन के साथ गिरफ्तार, गाजीपुर देने जा रहा था डिलीवरी

यू पी: बिहार के दो तस्कर 50 लाख की हेरोइन के साथ गिरफ्तार, गाजीपुर देने जा रहा था डिलीवरी



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
उत्तर प्रदेश में चंदौली की धीना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हीरोइन के साथ दो ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ड्रग तस्करों के पास से 515 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है.हीरोइन की इस कंसाइनमेंट को बिहार से चंदौली के रास्ते गाजीपुर में डिलीवरी के लिए ले जाया जा रहा था. पुलिस ने दोनों तस्कर को जेल भेज दिया है और इनके पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है.


दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार इन दिनों मादक पदार्थ की तस्करी को लेकर काफी सख्त है. इसकी रोकथाम के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इस दौरान चंदौली पुलिस को जानकारी मिली थी कि ड्रग तस्कर बिहार से ड्रग्स की खेप लेकर चंदौली की तरफ से गुजरने वाले हैं.


इसके बाद चंदौली जिले की धीना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए घेराबंदी की. बाइक सवार दो युवकों को पकड़ लिया. पुलिस को तलाशी के दौरान उसके पास से 515 ग्राम हेरोइन मिली. इसकी कीमत तकरीबन 50 लाख रुपए बताई जा रही है. गिरफ्तार किए गए दोनों ड्रग तस्कर बिहार के रहने वाले हैं.


मामले में चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया, "नारकोटिक्स की तस्करी के खिलाफ हमारा अभियान चल रहा है. इसके तहत धीना थाना और स्वाट टीम ने 515 ग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये है. इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है."


उन्होंने आगे बताया, " गिरफ्तार किए गए दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि वे ड्रग्स कहां से लाते थे और किसको सप्लाई करते थे. उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है और उनके पूरे नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है."