Headlines
Loading...
सीएम योगी के जौनपुर दौरे में सुरक्षा व्यवस्था लापरवाही  को देखते हुए वाराणसी में आज शाम कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच योगी मोदी @ 20 पुस्तक का विमोचन करेंगे व संवाद में लेंगे भाग

सीएम योगी के जौनपुर दौरे में सुरक्षा व्यवस्था लापरवाही को देखते हुए वाराणसी में आज शाम कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच योगी मोदी @ 20 पुस्तक का विमोचन करेंगे व संवाद में लेंगे भाग




हालांकि, दोपहर 3.15 बजे पुन: वह वाराणसी आकर पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरने के बाद कार से सर्किट हाउस से होते हुए शाम चार बजे से पांच बजे तक रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सिगरा पहुंचेंगे। रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर में मोदी @ 20 कार्यक्रम में वह भाग लेंगे।




प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के रूप में 20 वर्ष के सफलतम कार्यकाल व प्रशासनिक दक्षता पर प्रकाशित पुस्तक मोदी @ 20 पर शुक्रवार को शाम चार बजे आयोजित संवाद की तैयारियां पूरी कर ली गई है। 



इस कार्यक्रम में समाज के प्रबुद्ध वर्ग डाक्टर, लेखक, उद्योगपति, शिक्षक, प्रोफेसर, अधिवक्ता, खिलाड़ी, व्यापारी, समाजसेवी विशेष रूप आमंत्रित किए गए हैं।


वाराणसी में सुरक्षा की कड़ी तैयारी : जौनपुर में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पहुंचने के बाद जौनपुर जिले में मेडिकल कालेज के पास उनकी फ्लीट पहुंची तो समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता आशीष ने जेब से काले कपड़े निकालकर उसे लहराकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने आनन फानन उसे गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।


 वहीं गाजीपुर जिले में भी कार्यक्रम के दौरान काले कपड़ों को लेकर कड़ाई कर दी गई। अब वाराणसी में कार्यक्रम के दौरान काले कपड़ों को लेकर भी सुरक्षा नए सिरे से कड़ी की जा रही है।