Headlines
Loading...
कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होंगी चौके छक्के की बारिश , 10 सितंबर से भिड़ेंगे लीजेंड्स

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होंगी चौके छक्के की बारिश , 10 सितंबर से भिड़ेंगे लीजेंड्स



कानपुर: जनपद में करीब आठ माह बाद ग्रीनपार्क स्टेडियम (green Park Stadium) में एक बार फिर से चौके और छक्कों की बारिश होगी. जी हां, क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की पिच पर वर्षों बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (cricketer Sachin Tendulkar) और वेस्टइंडीज के खब्बू बल्लेबाज ब्रायन लारा (West Indies batsman Brian Lara) आमने-सामने होंगे. 10 सितंबर से 15 सितंबर तक आठ देशों के नामचीन खिलाड़ी अपने खेल से दर्शकों को रोमांचित करेंगे.

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने आयोजकों और अन्य प्रशासनिक अफसरों के साथ बुधवार को स्टेडियम का निरिक्षण किया. उन्होंने दावा किया की सारी तैयारियां पूरी हैं. मैचों के दौरान खिलाड़ियों और दर्शकों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा. किसी तरह की अव्यवस्था न हो, इसके लिए अधीनस्थ अफसरों को रूट व्यवस्था समेत अन्य जानकारियां दे दी गई हैं.

संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि ग्रीनपार्क स्टेडियम में बुधवार शाम को सचिन तेंदुलकर समेत अन्य खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस करेंगे. सचिन तेंदुलकर होटल लैंडमार्क में ठहरेंगे. कई थानों की फोर्स ग्रीनपार्क स्टेडियम में आ चुकी है. भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच सचिन तेंदुलकर और अन्य खिलाड़ियों को ग्रीनपार्क स्टेडियम में लाया जाएगा. इन खिलाड़ियों के अलावा बॉलीवुड से कार्तिक आर्यन, श्रद्धा कपूर समेत कई अन्य अभिनेता भी कानपुर आएंगे. सभी खिलाड़ी और अभिनेता मैचों के माध्यम से रोड सेफ्टी का पाठ पढ़ाएंगे.