Headlines
Loading...
वाराणसी पुलिस आयुक्त ने अधिकारियों संग बैठक कर यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने का दिया निर्देश  गंगा घाट वह मंदिरों में प्रतिदिन  हो जाती है भारी  भीड़

वाराणसी पुलिस आयुक्त ने अधिकारियों संग बैठक कर यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने का दिया निर्देश गंगा घाट वह मंदिरों में प्रतिदिन हो जाती है भारी भीड़




वाराणसी। छुट्टी के दिनों में घाट पर होने वाली भीड़ से ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ जाती है। जाम की स्थित उत्पन्न हो जाती है। इसे दुरुस्त करने का निर्देश पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने दिया।रविवार को उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की।




पुलिस आयुक्त ने कहा कि घाटों और पर्यटक स्थल की ओर जाने वाले रास्तों के लिए बेहतर ट्रैफिक प्लान बनाया जाए। घाटों पर बड़ी संख्या में लोग आते हैं। खासतौर पर छुट्टी के दिनों घाट व पर्यटक स्थलों पर आने वालों की संख्या आम दिनों से काफी ज्यादा हो जाती है। उनके वाहनों की वजह से जाम का स्थिति होती है। ऐसा ना हो इसलिए बेहतर ट्रैफिक प्लान बनाना जरूरी है।






 ए सतीश गणेश ने 15 अगस्त के मद्देनजर जरूरी सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्देश दिया। होटल, ढाबा, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया जाए। संदिग्ध व्यक्ति को चिह्नित किया जाए। निकाली जा रही तिरंगा यात्राओं की सुरक्षा के लिए भी जरूरी इंतजाम किए जाएं। अवैध शराब के बिक्री के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा।