Headlines
Loading...
यूपी : पंचायत ने किशोरी की आबरू की कीमत लगाई सवा लाख रुपये, जानें फिर क्या हुआ

यूपी : पंचायत ने किशोरी की आबरू की कीमत लगाई सवा लाख रुपये, जानें फिर क्या हुआ


संत कबीर नगर: दो पहले किशोरी से गांव के युवक ने दुष्कर्म किया था. मामला थाने भी पहुंचा और पुलिस हरकत में भी आई, लेकिन बुधवार को धनघटा में हुई पंचायत में किशोरी की आबरू का 1.25 लाख रुपये में सौदा किया गया. एसओ केडी सिंह ने इस तरह की घटना की जानकारी होने और तहरीर मिलने से इनकार किया.


क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी से उसी गांव निवासी 18 वर्षीय युवक ने सोमवार शाम दुष्कर्म किया था. गांव वालों का कहना है कि किशोरी के साथ उस समय घटना हुई जब वह नित्य क्रिया के लिए गांव के बाहर गई थी. किशोरी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी. मंगलवार सुबह पीड़िता को साथ लेकर पिता थाने पर पहुंचा और तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. तहरीर मिलने के बाद पुलिस हरकत में भी आई और पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल भी की.


गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी युवक के परिवार के एक सदस्य को पुलिस थाने भी ले गई थी, जिसे देर शाम छोड़ दिया गया था. आरोपी प्रभावशाली परिवार का होने के कारण इस मामले में सुलह समझौता कराने के लिए गांव के कई प्रतिष्ठित लोग भी जुट गए. बुधवार दोपहर धनघटा में दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई.