Headlines
Loading...
कन्नौज नाबालिक लड़की ने लाल रंग से लिखकर मैं मां पापा की प्यारी परी हूं की आत्महत्या

कन्नौज नाबालिक लड़की ने लाल रंग से लिखकर मैं मां पापा की प्यारी परी हूं की आत्महत्या



उत्तर प्रदेश  कन्नौज जिले के राम बंजारा बस्ती में एक किशोरी की फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आत्महत्या से पहले 17 वर्षीय किशोरी ने लाल रंग से जमीन पर अपना सुसाइड नोट लिखा.इसको पढ़ कर घटना के बाद वहां मौजूद हर किसी की आंख में आंसू आ गए. किशोरी ने लिखा मैं मां और पापा की प्यारी परी हूं और मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं. वहीं जैसे ही किशोरी की सुसाइड की जानकारी परिजनों को हुई कोहराम मच गया.



 जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के रामनगर बंजारा बस्ती निवासी कुंवर पाल की 17 वर्षीय बेटी ने अपने घर के पहले मंजिल के कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किशोरी के पिता एक हिस्ट्रीशीटर हैं, जिसके चलते हैं वह जिला कारागार में बंद हैं. घटना के समय किशोरी की मां खेत पर गई हुई थी इसका फायदा उठाते हुए उसने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया.




वहीं किशोरी ने जमीन पर लाल रंग से गोलाकार में सुसाइड नोट बड़े ही मार्मिक ढंग से लिखा. किशोरी ने अपने सुसाइड नोट में सबसे पहले लिखा कि मैं अपने मां-पापा की प्यारी परी हूं और अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं. मैं अपने माता-पिता से बहुत प्यार करती हूं. इस मामले पर मृतक किशोरी की मां ने बताया कि गांव का एक युवक कुछ देर पहले मोबाइल चार्जिंग करने के लिए घर आया था, जिसके बाद जब मैं खेत से घर पहुंची तो मेरी बेटी फांसी के फंदे पर लटकी मिली.





मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा 8 तक पढ़ी हुई थी. घर के हालात ठीक न होने के कारण हम लोग उसको आगे नहीं बढ़ा पाए. प्रथम दृष्टया सुसाइड नोट से तो मामला आत्महत्या का ही लग रहा है. लेकिन पीड़ित मां कहीं ना कहीं दबे सहमे शब्दों में कुछ और ही बयां करना चाहती है. वहीं घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.





वहीं पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा कि घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल पीड़ित पक्ष की तरफ से जो तहरीर दी जाएगी और जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उन सभी को आधार मानते हुए कार्रवाई की जाएगी.