Headlines
Loading...
यूपी सरकार कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए दो पीपीएस अफसरों के तबादले आगे भी और होंगे तबादले

यूपी सरकार कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए दो पीपीएस अफसरों के तबादले आगे भी और होंगे तबादले



लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार अधिकारियों के तबादले पर तबादले कर रही है. तीन दिन पहले आईएएस और उनके बाद पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए और अब दो पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं.योगी सरकार कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए लगातार तबादले कर रही है.



सोमवार को शासन ने दो पीपीएस अफसरों के तबादले किए जिनमें अपर पुलिस उपायुक्त ADCP सेंट्रल राघवेंद्र मिश्रा को UPPCL वाराणसी भेजा गया है जबकि अपर पुलिस अधीक्षक स्टाफ आॅफिसर अपर पुलिस महानिदेशक आगरा जोन मनीषा सिंह को एडीसीपी लखनऊ बनाया गया है.



शुक्रवार देर रात शासन ने प्रतीक्षारत रहे आशुतोष निरंजन को विशेष सचिव नियोजन की जिम्मेदारी दी. कन्नौज जिले से हटाए गए राकेश कुमार मिश्रा को विशेष सचिव आवास और शहरी नियोजन का जिम्मा दिया. लंबे समय से प्रतीक्षारत वैभव श्रीवास्तव को विशेष सचिव गृह और कारागार प्रशासन, सुधार में तैनाती दी गई. 



आजमगढ़ के जिला अधिकारी पद से हटाए गए अमृत त्रिपाठी को विशेष सचिव नियोजन विभाग की जिम्मेदारी दी गई थी. शनिवार को शासन ने जिन तीन पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं उनमें आनन्द कुमार सिंह को आगरा का सिटी मजिस्ट्रेट बनाया है. अमित कुमार को मेरठ का ADM प्रशासन और प्रतिपाल चौहान को ADM फाइनेंस बागपत बनाया है. तीनों अधिकारियों के तबादले के बाद अभी आगे और अधिकारियों के तबादले होने की संभावना जताई जा रही है.