Headlines
Loading...
आगरा : कुत्तों को लेकर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को डंडे से पीटा, FIR दर्ज

आगरा : कुत्तों को लेकर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को डंडे से पीटा, FIR दर्ज

आगरा: कुछ दिनों पहले नोएडा में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक रिक्शा चालक पर थप्पड़ों की बरसात कर रही थी. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और महिला को हिरासत में लिया. अब ताजनगरी आगरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डिंपी महेंद्रु नामक एक महिला टीचर एक सिक्योरिटी गार्ड अखिलेश को डंडों से पीट रही है.

इस वीडियो बताया जा रहा है कि महिला टीचर ने एलआईसी के आवासीय परिसर में तैनात पूर्व सैनिक गार्ड को डंडों से बुरी तरह पीटा और गालियां भी दीं. हालांकि गार्ड ने भी महिला को एक -दो बार गाली दी और महिला होने के नाते छोड़ देने की बात कही. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी विकास कुमार ने मामले का संज्ञान लिया है. और जांच पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है. वहीं, महिला ने भी अपने बचाव पक्ष में एक वीडियो जारी किया है.

महिला द्वारा गार्ड से की गई अभद्रता और मारपीट का वीडियो बना लिया गया और वह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी. आपको बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें महिला टीचर गार्ड को लगातार कई गालियां दे रही है और हाथ में पकड़े हुए डंडे से पीट भी रही है. ऐसे में एक बार गार्ड ने भी महिला को गाली दी और कहा कि अगर तुम महिला नहीं होती तो मैं इसका जवाब दे सकता था लेकिन महिला होने के नाते मैं तुमसे कुछ भी नहीं कह रहा.

आगरा स्थित कॉलोनी में कई सारे आवारा कुत्ते घूमते रहते हैं. ऐसे में गार्ड वहां से कुत्तों को भगा दिया करता था और इसी बात की शिकायत मिलने पर महिला आवासीय परिसर में पहुंची थी. वह गार्ड से यही कह रही थी कि तुम कुत्तों को क्यों मारते हो ऐसे मे गार्ड ने भी अपनी तरफ से कहा कि वह कुत्तों को यहां से भगा देता है. क्योंकि कुत्ते कॉलोनी परिसर में गंदगी करते हैं और कई लोगों को नुकसान भी पहुंचा चुके हैं. लेकिन महिला गार्ड की एक भी नहीं सुन रही और उसे लगातार गाली दे रही है व डंडे से पीट रही है.

वीडियो के वायरल होने के बाद और पुलिस द्वारा कार्रवाई की बात कहने के बाद आरोपी महिला टीचर ने भी अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. महिला टीचर डिंपी महेंद्रु अपने आप को वीडियो में एक एनिमल एक्टिविस्ट बता रही है. उसका कहना है कि जहां भी जानवरों के साथ अत्याचार होता है मैं लोगों की शिकायत पर वहां पहुंचती हूं.