Headlines
Loading...
चंदौली : बाढ़ से प्रभावित हुए दर्जनों गांव, कई घर पानी में डूबे, अब जिला प्रशासन ने दिया ये आश्वासन

चंदौली : बाढ़ से प्रभावित हुए दर्जनों गांव, कई घर पानी में डूबे, अब जिला प्रशासन ने दिया ये आश्वासन


 चंदौली । जिले के पंडित दीनदयाल तहसील के दर्जनों गांव बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. इसी के साथ 11 गांवों की खेती पर असर पड़ा है तो वहीं 3 गांव ऐसे है जहां बाढ़ का पानी गांव में घुस गया है. कुछ गांव ऐसे भी हैं जहां बाढ़ के पानी से आधे घर डूब गए हैं. इसी के साथ जिला प्रशासन ने लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया है. 


दरअसल, चंदौली के मढिया गांव में बाढ़ का पानी घरों तक घुस गया है जिसके चलते पूरा गांव पानी-पानी हो गया है. गांव के आधा से ज्यादा घर बाढ़ के पानी मे डूब गए है और कुछ घरों का आधा हिस्सा पानी मे डूब गया जिसके चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोग किसी तरह खाने-पीने के सामान की व्यवस्था कर रहे हैं और किसी तरह अपना जीवन गुजार रहे हैं.


बाढ़ प्रभावित गांवों को सहायता देने के लिए एसडीएम तहसीलदार और एसएचओ मुगलसराय की टीम भ्रमण कर रही है और जरूरतमंद लोगों को बाढ़-चौकियों में जाने के लिए कह रही है. पंडित दीनदयाल तहसील के एसडीएम ने बताया कि लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए जाने का काम किया जा रहा है. साथ ही एनडीआरएफ की टीम बाढ़ की विकट स्थिति को देखते हुए सोमवार को चंदौली में लग जाएगी. उन्होंने बाढ़ प्रभावित गांवों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया.