Headlines
Loading...
गर्भवती पत्नी का गला काट कर ससुराल में किया फोन और कहां अपनी बेटी की लाश को ले जाओ

गर्भवती पत्नी का गला काट कर ससुराल में किया फोन और कहां अपनी बेटी की लाश को ले जाओ




मैंने इसे (पत्नी) खत्म कर दिया है, आ जाओ और इसे ले जाओ... ', जब गर्भवती बीवी की हत्या करने के बाद पति ने ससुराल फोन कर वारदात के बारे में बताया तो वहां हर कोई इसे सुनकर सिहर गया.महज 6 साल शादी के तो हुए थे और अब यह खौफनाक मर्डर, उनलोगों के लिए विश्वास करना मुश्किल था.



गाजियाबाद में महिला की इस तरह बेरहमी से की गई हत्या से हर कोई हैरान है. दरअसल, नंदग्राम थाना क्षेत्र के मोरटी गांव में एक पति ने सोमवार को चाकू से गला काटकर अपनी पत्नी की जान ले ली. पत्नी के मर्डर के बाद पति ने खुद ही सुसराल पक्ष को फोन कर इसकी जानकारी दी. घबराए परिजनों ने आनन फानन में स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती, महिला दम तोड़ चुकी थी. महिला आठ माह की गर्भवती बतायी जा रही है, इसलिए डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.



नंदग्राम थाना क्षेत्र में मोरटी गांव के निवासी अंकित की शादी 10 जुलाई, 2016 को टीला मोड़ थाना क्षेत्र के रमेश पाल की बेटी तनु से हुई थी. बताया जा रहा है पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. तनु के परिजनों का आरोप हैं कि उसका पति और सुसराल के लोग उसे परेशान करते थे. मृतका अपने पति के साथ गांव (मोरटी) में रह रही थी. आरोपी पति एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था.



तनु के परिजनों का कहना है कि अंकित और उसके परिवार वाले उसकी बेटी को दहेज के लिए परेशान किया करते थे. अंकित भी अपने परिवार वालों के कहने पर तनु का उत्पीड़न किया करता था. यहां तक कि तनु को मोबाइल भी इस्तेमाल करने नहीं देता था. घर में खर्च के लिए पैसे भी तनु के मायके पक्ष की तरफ से ही दिए जाते थे.


मृतका की बुआ ने कहा, आज  सुबह हमारे जमाई ने फोन किया कि मैंने इसे खत्म दिया है, आ जाओ और इसे ले जाओ. मेरे छोटे भाई को फोन किया था और फोन काट दिया. लड़की (तनु) ने बताया था मेरे जेठ मेरे साथ बदतमीजी करता है, लड़ता है और मारता है.



तनु की हत्या के बाद पति अंकित ने स्वयं तनु के परिजनों को खत्म करने के बाद उन्हें सूचित किया, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.