Headlines
Loading...
बागपत  विवाहिता ने प्रेमी के साथ भागने के लिए अपने परिवार के विरुद्ध उठाया खौफनाक कदम विवाहिता के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज

बागपत विवाहिता ने प्रेमी के साथ भागने के लिए अपने परिवार के विरुद्ध उठाया खौफनाक कदम विवाहिता के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज



बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। बागपत कोतवाली क्षेत्र के गांव में विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्रेमी के साथ जाने के लिए उसने अपने ससुराल वालों की जान को जोखिम में डाल दिया।


बताया जा रहा है कि विवाहिता ने पकड़े जाने के डर से रात में अपने ससुराल वालों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसके बाद परिजनों के बेहोश होने पर वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। नशीला पदार्थ मिला खाना खाने के चलते ससुराल पक्ष में कई लोगों की तबियत खराब हो गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, बागपत क्षेत्र स्थित एक गांव के युवक की शादी उसके ही गांव में रहने वाली एक लड़की के साथ हुई थी। ससुराल पक्ष ने विवाहिता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि महिला का किसी और युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कई बार उसका विरोध भी किया गया था।


 प्रेमी के साथ भागने के लिए उसने रात के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने ससुराल वालों को खिला दिया। खाना खाते ही वह लोग बेहोश होने लगे थे। सुबह जब नशे का असर कम होने पर जब वह जागे तो सुबह उन्हें घर में विवाहिता नहीं मिली।


इसके बाद कुछ परिजनों की हालत बिगड़ने लगी। हालत में सुधार होता न देखकर परिवार के लोगों ने एक महिला सहित अन्य तीन सदस्यों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। डा. विजय प्रकाश के अनुसार, नशीले पदार्त का सेवन करने से परिजनों की हालत बिगड़ी है।


 पीड़ित पक्ष का आरोप है कि प्रेमी के साथ भागने के लिए विवाहिता ने उनको नशीला पदार्थ खिलाया था। विवाहिता के पति ने मोबाइल नंबर के आधार कोतवाली में एक युवक और पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।