Headlines
Loading...
गाजियाबाद बुजुर्गों और महिलाओं को अकेला देख कर लूटपाट करने वाले गिरोह के 8 सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद बुजुर्गों और महिलाओं को अकेला देख कर लूटपाट करने वाले गिरोह के 8 सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार




गाजियाबाद  पुलिस ने महिलाओं और बुजुर्गों से लूटपाट करने वाले गैंग के आठ सदस्यों को अरेस्ट किया है.ये सुनसान इलाके में महिलाओं और बुजुर्गों को अकेला देखकर अपने ऑटो में बिठा लेते थे और फिर लूट लेते थे. अगर सामने वाला विरोध करता था तो ये उन्हें चाकू दिखाकर डराया करते थे और जबरन सामान छीन लेते थे. पुलिस ने उनसे हथियार बरामद किए हैं.




पुलिस ने बताया कि उनके पास से हथियार और नकद बरामद किए गए हैं. इसके अलावा लूटपाट में इस्तेमाल करने वाले दो ऑटो भी जब्त किए गए हैं. साहिबाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी साजिद को भी अरेस्ट किया है. पुलिस के मुताबिक वह 2008 से ही ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहा था. वह कई बार जेल भी जा चुका है लेकिन उसके बावजूद भी साजिद ने अपराध का रास्ता नहीं छोड़ा था. गैंग का पर्दाफाश तब हुआ जब एक स्थानीय निवासी ने लूट की शिकायत की थी



.गाजियाबाद पुलिस ने घटना के संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी कि थाना साहिबाबाद पुलिस द्वारा एनसीआर में सवारियों के साथ करीब 200 चोरी की घटना करने वाले गिरोह के 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनसे 1.3 लाख रुपये,220 ग्राम नशीला पाउडर, पांच चाकू और घटना में इस्तेमाल दो ऑटो बरामद किए गए हैं. 



दरअसल, 3 अगस्त को विकास शर्मा नाम के व्यक्ति ने थाने में केस दर्ज कराया था. उन्होंने शिकायत में कहा था कि मोहन नगर क्षेत्र में उनकी मां को 4-5 अज्ञात लड़कों ने ऑटो में बिठाया और सोने की चूड़ी और गले की सोने की चेन चोरी कर ली. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे सड़क किनारे वैसी अकेली महिला या बुजुर्ग व्यक्ति की तलाश करते थे जिनके हाथ में बैग, अटैची या थैला होता था.