Headlines
Loading...
हरियाणा रोहतक लेडी कांस्टेबल ने   20 साल के लड़के के साथ बनाए शारीरिक  संबंध की शादी और बाद में मकान गहने ,रुपए हड़पे

हरियाणा रोहतक लेडी कांस्टेबल ने 20 साल के लड़के के साथ बनाए शारीरिक संबंध की शादी और बाद में मकान गहने ,रुपए हड़पे




हरियाणा के रोहतक जिले से एक खाकी वर्दी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां महिला पुलिस कांस्टेबल ने सोची समझी साजिश के तहत एक 20 साल के लड़के को अपने प्यार के जाल में फंसाया।इतना ही नहीं उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। दोनों कई दिनों तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। इसके बाद उन्होंने शादी भी कर ली। लेकिन लड़के को जब पता चला की लेडी कांस्टेबल पहले से शादीशुदा है तो उसके पैरों तले की जमीन ही खिसक गई। क्योंकि वह अभी तक अपने आप को कुंवारी बताती थी।



दरअसल, मामला सामने आते ही रोहतक जिले की पुलिस ने महिला सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। डीएसपी डॉ. रविंद्र ने बताया कि युवती को उसके कारनामों की वजह से एक दिन की रिमांड के बाद जिला कोर्ट के सामने पेश किया गया। इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


पीड़ित लड़के ने बताया कि मैं साल 2021 में अपनी मां के साथ एक केस की सुनवाई के सिलसिले में शिवजी कॉलोनी थाने गया था। यहां पर मेरी मुलाकात लेडी कांस्टेबल से हुई। उसने मेरा नंबर ले लिया, जिसके बाद हम दोनों की फोन पर बातें और चैटिंग होने लगी। 


धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। हम कई दिनों तक लिव-इन में पति-पत्नी की तरह रहे। वह अपने आप को कुंवारी बताते हुए शादी करने की जिद करने लगी। फिर हमने शादी की। लेकिन जब मुझे एक दिन पता चला कि वह पहले शादीशुदा है तो मेरे पैरों तले की जमीन खिसक गई। इसके बाद मैंने उससे मिलना बंद कर दिया। लेकिन वह फोन पर धमकी देने लगी।


पीड़ित लड़के की मां ने पुलिस शिकायत में बताया कि बेटे की बाइक को महिला सिपाही ने उठवा लिया था। जब हमने सीसीटीवी देखे तो पता चला कि किसने बाइक उठाई है। इसके बाद हम थाने पहुंचे तो वहां पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाए फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं लड़के ने बताया कि महिला कांस्टेबल उसे मैसेज कर रही है कि जैसे तेरी बाइक को गायब किया है वैसे तुझे और तेरी मां को भी गायब कर दूंगी। इतना ही नहीं उसने अपने जाल में फंसाकर मेरा घर बिकवा दिया। साथ ही मुझसे पांच लाख रुपए कैश और कुछ गहने भी ले लिए। जो देने को तैयार नहीं है।