Headlines
Loading...
कमिश्नरेट वाराणसी के 2 पुलिस अधिकारियों के तबादले आईपीएस मनीष शांडिल्य बनाए गए वाराणसी के नए अपर   पुलिस उपायुक्त

कमिश्नरेट वाराणसी के 2 पुलिस अधिकारियों के तबादले आईपीएस मनीष शांडिल्य बनाए गए वाराणसी के नए अपर पुलिस उपायुक्त


लखनऊ से भेजे गए आईपीएस मनीष शांडिल्य

कमिश्नरेट वाराणसी में तैनात दो पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर गैर जनपद हो गया है। सहायक पुलिस आयुक्त चेतगंज संतोष कुमार मीणा और सहायक पुलिस आयुक्त कैंट लखन सिंह यादव का तबादला हुआ।


आईपीएस संतोष कुमार मीणा को प्रयागराज में अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) और आईपीएस लखन सिंह यादव को कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। जबकि अलीगढ़ में सहायक पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात मनीष शांडिल्य को वाराणसी कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त बनाया गया है।


2018 बैच के आईपीएस मनीष ने प्रोडक्शन एंड इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग में बीटेक की पढ़ाई की है। वह मूल रूप से राजस्थान के करौली के निवासी हैं।


 शासन ने सोमवार देर रात 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए।


 प्रतिनियुक्ति से वापस आए डीआईजी अब्दुल हमीद को एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का डीआईजी बनाया गया है। इस फोर्स का गठन पहली बार किया गया है। जिसमें 12 प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं। इन्हें बतौर अपर पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। अभी तक यह सीओ व एसीपी के पदों पर तैनात थे। लखनऊ में तैनात अनिल कुमार यादव स्थानांतरण नोएडा कर दिया गया है। गाजियाबाद में सहायक पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर को अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर लखनऊ में तैनाती दी गई है।


अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी सैयद अली अब्बास को लखनऊ में ही तैनाती दे दी गई है। 2018 बैच के साद मियां को बरेली से नोएडा, मनीष कुमार शांडिल्य को अलीगढ़ से वाराणसी कमिश्नरेट, अंकिता शर्मा को नोएडा से कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट, राहुल भाटी को गोरखपुर से बरेली, अभिषेक भारती को प्रयागराज से गाजीपुर, संदीप कुमार मीणा को मथुरा से मुरादाबाद, संतोष कुमार मीणा को वाराणसी से प्रयागराज, अनिरुद्ध कुमार को अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ से फतेहपुर और लखन सिंह यादव को वाराणसी से पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में तैनाती दी गई है।