Headlines
Loading...
लखनऊ : आलमबाग बस स्टैंड के प्रभारी पर यात्री से मारपीट का आरोप , विडियो वायरल

लखनऊ : आलमबाग बस स्टैंड के प्रभारी पर यात्री से मारपीट का आरोप , विडियो वायरल


लखनऊ । आलमबाग बस स्टैंड पर एक युवक को पीटते हुए केंद्र प्रभारी और कुछ अन्य लोगों का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया और जांच शुरू कर दी है।


वीडियो डेढ़ साल पहले होली के दौरान का बताया जा रहा है।

इंटरनेट मीडिया पर सोमवार सुबह एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक महिला और लाल रंग की शर्ट पहने हुए यात्री युवक के बीच हाथापाई हो रही है। आस पास कुछ अन्य लोग खड़े हैं। इस बीच दो युवक, यात्री को पकड़कर खींच रहे और बचाने में जुटे हैं। महिला पक्ष से एक अन्य व्यक्ति आया उसने यात्री को पीटना शुरू कर दिया। महिला ने यात्री को पीटना शुरू कर दिया। मौके पर खड़े कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। वायरल वीडियो का अधिकारियों से संज्ञान लिया और जांच के आदेश दिए।

इंस्पेक्टर आलमबाग धनंजय सिंह ने बताया कि वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि आलमबाग बस स्टैंड का है। बस स्टैंड की केंद्र प्रभारी और एक यात्री के बीच हाथापाई हो रही है। केंद्र प्रभारी ने उसे पीटा भी। केंद्र प्रभारी से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि डेढ़ साल पहले 2021 में होली के आस पास एक यात्री ने उनके कक्ष में आकर अभद्रता की थी। विरोध पर वह हाथापाई करने लगा था। इस लिए बचाव में उससे हाथापाई हुई। इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। अगर कोई शिकायत करेगा अथवा जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जिस यात्री से मारपीट हो रही है उसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।