Headlines
Loading...
यूपी: सोनभद्र में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो पत्रकारों को मारी गोलियां

यूपी: सोनभद्र में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो पत्रकारों को मारी गोलियां

सोनभद्र: रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने हिंदी दैनिक के दो प्रतिनिधियों को गोली मार दी. बता दें कि इस हमले में एक पत्रकार के हाथ में वही दसरे के सिर को छूकर गोली निकल गई. घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से रिव\ल्वर के चार खोखे भी बरामद किए. घायल पत्रकारों को गंभीर अवस्था मे खलियारी पीएचसी से वाराणसी रेफर किया गया. .

जानकारी के अनुसार दैनिक जागरण प्रतिनिधि खलियारी श्याम सुंदर पांडे और अमर उजाला प्रतिनिधि खलियारी लड्डू पांडे गुरुवार की रात्रि 8.30 बजे खलियारी बाजार में स्थित अमरेश पांडे के होटल में बैठे थे. अचानक दो अज्ञात बदमाश हेलमेट लगाकर बाइक से उतरे और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसके बाद मौके से दोनों बदमाश भाग निकले. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नजदीकी पीएचसी लाया गया.


बता दें कि श्यामसुंदर के हथेली में जबकि लड्डू पांडे के सिर को छूकर गोली निकल गयी और दोनों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं. वही पीएचसी प्रभारी का कहना है कि बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से रिवॉल्वर के चार खोखे बरामद किये और बदमाशों की तलाश में टीमों को अलर्ट किया. घटनास्थल पर रायपुर थानाध्यक्ष पहुंचे. सीओ ग्रामीण ने बताया कि हमलावरों की तलाश में सर्च टीमें लगा दी गई हैं. दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.