Headlines
Loading...
वाराणसी: जंसा थाने पर भाजपा और अपना दल के नेताओं का हंगामा, SHO सहित महिला सिपाही के निलंबन की मांग, जानें क्या है मामला

वाराणसी: जंसा थाने पर भाजपा और अपना दल के नेताओं का हंगामा, SHO सहित महिला सिपाही के निलंबन की मांग, जानें क्या है मामला

वाराणसी । जिले के जंसा थाना प्रभारी (Station Incharge) और महिला कांस्टेबल (Female Constable) पर महिला नेत्री और कार्यकर्ताओं ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। इसी के चलते अपना दल (Apna Dal) और भाजपा (BJP) के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दोनों के निलंबन (Suspension) की मांग को लेकर थाने पर जोरदार हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस उच्चाधिकारियों को भी पत्रक सौंपा गया है।


दरअसल, जंसा थाना अंतर्गत खेवली गांव के एक प्रकरण को लेकर अपना दल की महिला मोर्चा की नेता सुचिता सिंह का आरोप है कि थाने पर तैनात महिला कांस्टेबल (Female Constable) ने दुर्व्यवहार किया है। साथ ही आरोप लगाते हुए ये भी कहा है कि यह सब थाना प्रभारी के इशारे पर किया गया है। आरोप है कि महिला कांस्टेबल ने फोन पर भी धमकी दी।

 
वहीं दूसरी तरफ इस प्रकरण में थाना प्रभारी प्रेम नारायण विश्वकर्मा (Police Station Prem Narayan Vishwakarma) के मुताबिक, खेवली गांव के दर्ज एक मुकदमे में जबरन सुलह का भाजपा (BJP) व अद नेता दबाव बना रहे हैं। जानकारी के अनुसार, उस मुकदमे की विवेचना सीओ सदर (CO Sadar) कर रहे हैं। हमारे ऊपर अनावश्यक दबाव बनाने का कोई मतलब नहीं है।

 बता दें इस दौरान शशि प्रकाश सिंह, जय प्रकाश सिंह, मनोज मिश्रा, विपिन पांडेय, प्रदीप पटेल, शुभम सिंह, मनीष श्रीवास्तव, अजय कनौजिया आदि भाजपा अपना दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।