Headlines
Loading...
पानीपत हत्याकांड बेटे ने पिता को हैंडपंप के राड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट , मां बचाने पर उन्हें जमकर पीटा

पानीपत हत्याकांड बेटे ने पिता को हैंडपंप के राड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट , मां बचाने पर उन्हें जमकर पीटा


पानीपत । एक कलयुगी बेटे ने किसी मामूली विवाद पर पहले डंडा तो बाद में हैंड पंप के राड से हमला कर बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी। मरते दम तक वह पिता मंगत राम को पीटता रहा।

मां शारदा रानी बीच-बचाव करने लगी तो उसने मां को भी पीट कर जख्मी कर दिया। वारदात के बाद भी वह घर पर था। आरोपित के बेटे भव्य ने फोन कर पुलिस को वारदात से अवगत कराया। तब आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार बुजुर्ग मंगतराम वेद(65) पुत्र सावन मालदेव निवासी जवाहर नगर(शिव मंदिर वाली गली), तहसील कैंप का शुक्रवार की रात अपने बेटे प्रेम कुमार (45) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे प्रेम ने पहले डंडे से पिता की डंडे से पिटाई की। फिर जी नहीं भरा तो पास के हैंडपंप के राड से पिता को पीटा। पिता के नीचे गिर जाने के बाद भी वह तब तक पीटता रहा। जब तक वह मर नहीं गया।

प्रेम की मां शारदा पति को बचाने आई तो उसे भी कलयुगी बेटे ने पीट कर जख्मी कर दिया। उसके बाद कोई प्रेम के डर से बुजुर्ग को बचाने नहीं गया, जबकि वह शोर मचाता रहा। स्वजनों में खौफ उत्पन्न करने के लिए आरोपित कुछ देर घर पर ही रहा। उसके बाद आरोपित के बेटे भव्य ने चुपके से पुलिस को मामले की सूचना दी।



पुलिस के आने से पहले आरोपित प्रेम मौके से फरार हो गया। बुजुर्ग की पत्नी शारदा ने पुलिस को वारदात के बारे में सारी बातें बताई। फिर उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने डेड बाडी सिविल अस्पताल में रखवा दी। सुबह मृतक की बेटी रमा रानी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। विवाद के कारणों का पता लगाया जा रहा है।