Headlines
Loading...
आगरा में देर रात रंगरलियां मनाते तीन युवकाें के साथ पकड़ी गईं युवती

आगरा में देर रात रंगरलियां मनाते तीन युवकाें के साथ पकड़ी गईं युवती

आगरा । थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में देर रात पुलिस ने एक निर्माणाधीन भवन पर छापा मारा। छापे के दौरान मौके से हायर की गई एक युवती के संग तीन युवक भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। पुलिस युवती सहित चारों लोगों को थाने ले आई है और सभी से पूछताछ कर रही है।

मामले के अनुसार टेढ़ी बगिया क्षेत्र में एक निर्माणाधीन भवन में बुधवार की देर रात एक युवक, सिकंदरा से युवती को लेकर आ गया। उसके बाद युवती को निर्माणाधीन भवन में ले गया। मकान में उसने अपने एक दोस्त व भवन स्वामी को भी बुला लिया। उसी समय थाना पुलिस गश्त पर निकली हुई थी देर रात अधबने भवन के सामने बाइक खड़ी देखकर गश्त करती पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

कमरा खुलवाकर देखा तो उसमें तीन युवक एक युवती के साथ रंगे हाथ पकड़े गए। पुलिस तीनों युवकाें सहित युवती को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस के अनुसार युवती व उसके साथ पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है। वहीं क्षेत्र में ये घटना लोगों में चर्चा का विषय बन चुकी है। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है। बता दें कि आवास विकास कॉलाेनी सिकंदरा में पहले भी देह व्यापार से संबंधित मामले सामने आ चुके हैं।