Headlines
Loading...
7 साल लिव इन रिलेशन में रहने के बाद युवक ने किया शादी से इनकार एसपी ऑफिस के बाहर युवती  ने उठाया बड़ा कदम

7 साल लिव इन रिलेशन में रहने के बाद युवक ने किया शादी से इनकार एसपी ऑफिस के बाहर युवती ने उठाया बड़ा कदम

। 
 अंबेडकरनगर: जनपद में शुक्रवार को एक युवती ने एसपी आफिस के बाहर जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। बताया गया कि युवती के साथ शादी का झांसा देकर 7 साल तक दुराचार किया गया।मामले में युवक पर कार्रवाई की मांग के लिए ही पीड़िता एसपी आफिस पहुंची थी। आत्मदाह की सूचना मिलने के बाद महिला थाना की पुलिस बेहोशी की हालत में पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल में पीड़िता का इलाज जारी है और पुलिस घटना की पड़ताल में जुटी हुई है।

शादी का दबाव बनाने के बाद फरार हो गया युवक
यह पूरी घटना उस दौरान सामने आई जब एक युवती एसपी आफिस के बाहर ही अचानक गिर पड़ी। पता लगा कि युवती ने जहर खा लिया है। मामले की सूचना मिलने के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला थाना पुलिस वहां पर पहुंची और पीड़िता को जिला अस्पताल लेजाकर उसे भर्ती करवाया गया। बताया गया कि युवती सात साल पहले से सिद्धार्थनगर निवासी रमेश अग्रहरि के साथ लिव इन में रह रही थी। इस बीच उसके द्वारा शादी को लेकर भी रमेश पर दबाव बनाया जा रहा था। हालांकि इस बीच युवक उसे छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता की हालत में सुधार
मामले को लेकर एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने कहा कि मामला संज्ञान में है। जल्द ही पीड़िता की तबियत ठीक होने के बाद उससे पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत में भी सुधार बताया जा रहा है। आपको बता दें कि पीड़िता के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। जिसके बाद परिजन जल्द ही अस्पताल पहुंच रहे हैं।

आरोपी देता है जान से मारने की धमकी
मामले को लेकर बताया गया कि जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी उसे लेकर तहसील गया और नोटरी शपथ पत्र पर उसने शादी कर ली। इसके बदा वह फरार हो गया। पीड़िता जब उसे फोन करती है तो वह जान से मारने की धमकी देता है। युवती इन दिनों दाने-दाने की मोहताज हो गई है मामले को लेकर एसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया शादी का झांसा देकर दुराचार का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है।