Headlines
Loading...
वाराणसी : कछवा कपसेठी मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो युवकों को रौंदा , मौत

वाराणसी : कछवा कपसेठी मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो युवकों को रौंदा , मौत

वाराणसी । मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवां-कपसेठी मार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई।

हादसे से क्षुब्ध क्षेत्रीय लोगों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। सूचना पर फोर्स के साथ अफसर भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छतेरी गांव निवासी इरफान (18) और मोहम्मद कैफ (20) पेशे से बुनकर थे। दोनों सुबह एक ही साइकिल पर सवार होकर साड़ी सेंटर बुनाई करने जा रहे थे। दोनों गांव से आगे बढ़े ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक दोनों को रौंदते हुए निकल गई। हादसे में मौके पर ही इरफान की मौत हो गई । वहीं ,मोहम्मद कैफ गंभीर रूप से घायल हो गया। कैफ को तड़पता देख ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने कैफ को भी मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी पाते ही मृत युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रूदन सुन ग्रामीणों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया और परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।