Headlines
Loading...
वाराणसी : एक बार फिर रिश्ते हुआ शर्मसार , कलयुगी  मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म

वाराणसी : एक बार फिर रिश्ते हुआ शर्मसार , कलयुगी मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म

वाराणसी: यूपी के वाराणसी से एक बार फिर से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पर मामा एक बार फिर से कंस बन गया है। उसने अपनी भांजी के साथ रेप किया है।

वाराणसी के लालपुर-पांडेयपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती ने अपने मामा पर ब्लैकमेल कर रेप का केस किया है। पीड़ित भांजी का आरोप है कि मामा उसकी शादी के बाद भी बाज नहीं आया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जिससे तंग आकर आखिरकार उसने पुलिस में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है।


पीड़िता भांजी के मुताबिक उसकी शादी के बाद भी उसका मामा अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार एक साल तक भांजी के साथ शारीरिक शोषण करता रहा। इससे तंग आकर भांजी ने पुलिस को इसकी सूचना दी है। जिसके बाद से आरोपी की तलाश जारी है। युवती ने पुलिस को बताया कि 'उसका मामा गाजीपुर जिले का रहने वाला है। बीते साल सात जून को उसके घर आया। रात में उससे दुराचार किया। उसका वीडियो भी बना लिया। युवती भिलाई में काम करती है। उसने 22 जुलाई 2021 को स्क्रीन शॉट भेजकर युवती को धमकी दी। उसके बाद उसने उसको अपने कार्यस्थल पर लेकर गया और वहां उसका रेप किया। इसी तरह कई बार शारीरिक संबंध बनाए। वहीं10 फरवरी को युवती की शादी हो गई थी। लेकिन फिर भी मामा अपनी हरकत से बाज नहीं आया और वो उसके साथ रेप करता रहा। पीड़िता ने आजिज आकर घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद मामा के खिलाफ केस दर्ज कराया।' यूपी में रेप की घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही है। जिसको लेकर आये दिन किसी ना किसी शहर से सुनने को मिल रही है। कल एक ऐसी ही घटना गाज़ियाबाद से सामने आई है।