Headlines
Loading...
बिहार : नौकरी नही मिलने से बिहारी युवक ने खोली राजद फैन्स चाय और नाश्ता की दुकान , लालू प्रसाद यादव को बताया गरीबों का मसीहा

बिहार : नौकरी नही मिलने से बिहारी युवक ने खोली राजद फैन्स चाय और नाश्ता की दुकान , लालू प्रसाद यादव को बताया गरीबों का मसीहा


पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में चाय का स्टाल लगाने के लिए गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. यहां के युवाओं में चाय की दुकान (Tea Stall) के माध्यम से आत्मनिर्भर बनने की ललक झलक रही है.


बेवफा चायवाला हो या ग्रेजुएट चाय वाली या फिर आईआईटीयंस चायवाला सबने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब पटना में आरजेडी चायवाला (RJD Chaiwala) के नाम से एक और चाय वाला आया है. जो भी यह नाम सुन रहा है वो चौंक जाता है, क्योंकि यह बिहार (Bihar) में मुख्य विपक्षी पार्टी का नाम है.

खास बात है कि यह आरजेडी चायवाला पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड के बाहर खुला है. सोमवार को बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए राबड़ी देवी और तेज प्रताप एक ही गाड़ी से अपने आवास से निकले, तो तेज प्रताप ने गाड़ी अचानक आरजेडी चायवाला के सामने रुकवा दी. यह देख दुकान चलाने वाला अखिलेन्द्र यादव हिन्दुस्तानी उनकी गाड़ी के पास चला आया. तेज प्रताप ने अपनी मां राबड़ी देवी को आरजेडी चायवाला के बारे में बताया तो उन्होंने अखिलेंद्र से बातचीत की और उसके बारे में जानकारी ली. इस दौरान अखिलेन्द्र ने उन्हें अपनी हाथों की बनी गर्मा-गर्म चाय पिलाई.

अखिलेन्द्र ने बताया कि वो नालंदा का रहने वाला है और सरकारी नौकरी की तैयारी कर चुका है. लेकिन रोजगार नहीं मिलने के कारण उसने आरजेडी चायवाला के नाम से दुकान खोलने का निर्णय लिया.


अखिलेंद्र अपने आप को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव का बड़ा फैन बताता है. चाय दुकान चला कर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले अखिलेंद्र का मानना है कि लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं. उसने कहा कि बिहार में सरकारी नौकरी के लिए जब प्रश्न पत्र लीक हो जाता है तो आगे कुछ और बोलने की कोई जरूरत नहीं है.

उसने अपनी टी स्टॉल पर आरजेडी और तेजस्वी यादव के पक्ष में कई बातें लिख रखी हैं. राबड़ी आवास के सामने होने के कारण उसे यहां आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटती है. उन्होंने अखिलेंद्र यादव का यह टी स्टॉल काफी भा रहा है.